35 साल पहले जब आर्टिस्ट ने खराब कर दिया था अमिताभ का पोट्रेट, फोटो देख ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

Abhishek Bachchan to Amitabh Bachchan's portrait: 35 साल पहले पेरिस में अमिताभ बच्चन ने अपना पोट्रोट बनवाया, जो खराब हो गया। इस पर अभिषेक बच्चन का रिएक्शन मजेदार था।

Amitabh Bachchan Shares a Post
Amitabh Bachchan Shares a Post  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की 35 साल पुरानी फोटो
  • फोटो में पोट्रेट बनवाते नजर आए बिग बी
  • उनका पोट्रेट खराब होने पर ऐसा था बेटे अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते हैं जो उनके फैंस का काफी पसंद आते हैं। अमिताभ अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस संग साझा करते हैं। 

अमिताभ ने शेयर की ये फोटो

अमिताभ ने अब एक बार फिर पुरानी फोटो शेयर की है जो पेरिस के मोंटमारत्रे (Montmartre) की है और 35 साल पुरानी है। इस फोटो में एक शख्स अमिताभ का स्केच बनाता नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर कर बिग बी ने लिखा, 'पेरिस, मोंटमारत्रे, 1985... जो कि आर्टिस्ट और पेंटर्स की मशहूर कोर्टयार्ड है, जिसे लेजेंड्री आर्टिस्ट टूलूज़-लॉट्रेक ने मशहूर बनाया। उनपर एक फिल्म ‘Moulin Rouge’ भी बनी जिसमें जोस फेरर थे।'

जब बिगड़ गया अमिताभ का स्केच

इस फोटो में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी नजर आ रही हैं जो अमिताभ के स्केच को बहुत गौर से देख रहे हैं और समझ रहे हैं कि ये पोट्रेट ठीक बना है या नहीं। अमिताभ ने इस फोटो के बारे में लिखा, 'तस्वीर पर वापस आते हैं, अभिषेक सोच रहा है कि मेरा जो पोट्रेट बनाया जा रहा है वो पूरी तरह गलत बन रहा है।' इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने कमेंट किया और लिखा, 'हाहाहाहा एबी का चेहरा देखो।' इस कमेंट में उन्होंने अभिषेक बच्चन को टैग किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 43 मिलियन यानी 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया। वहीं इंस्टाग्राम पर भी बिग बी के 19 मिलियन यानी 1 करोड़ 90 लाख फॉलोअर्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो 12 जून को उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना थे। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिलेजुले रिव्यू मिले। वहीं अब वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं।

अगली खबर