दिव्यांग फैन ने पैर से बनाई अमिताभ बच्चन की पेंटिंग, महानायक ने कुछ यूं तारीफों के पुल बांधे

Amitabh Bachchan's specially abled fan Aayush: एक दिव्यांग फैन ने 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन के लिए पेंटिंग बनाई है। फैन ने पेंटिंग को पैर से बनाया है।

Amitabh bachchan
दिव्यांग फैन ने बनाई अमिताभ बच्चन की पेंटिंग।  

मुख्य बातें

  • दिव्यांग फैन ने अमिताभ बच्चन की पेंटिंग बनाई है
  • अमिताभ ने फैन की इस पेंटिंग को शेयर किया है
  • फैन ने 'गुलाबो सिताबो' के किरदार को चित्रित किया है

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़ी चीजें  शेयर करने में गुरेज नहीं करते। जब कोई फैन अमिताभ के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार करता तो वह पूरा सम्मान देते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। अमिताभ ने एक दिव्यांग फैन आयुष की पेंटिंग को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाटउंट पर शेयर किया है। खास बात यह है कि फैन ने बॉलीवुड 'शहंशाह' की पेंटिंग अपने पैर से बनाई है। अमिताभ भी आयुष की कला से बेहद प्रभावित हुए और खूब तारीफों के पुल बांधे। आयुष ने अमिताभ की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के उनके किरदार मिर्जा की पेंटिंग बनाई है।


अमिताभ ने आयुष की बनाई पेंटिग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'ये आयुष हैं.. दिव्यांग.. अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं कर सकते, इसलिए पैरों से पेंटिंग करते हैं। मुझे घर पर उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्हें और उनकी प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं। उन्होंने मुझे ये गिफ्ट दिया है।' इससे पहले, अमिताभ ने पुरानी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें मुंबई स्थित उनके बंगला जलसा के बाहर प्रशंसकों की भीड़ नजर आ रही है। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है। 


दिव्यांग फैन के अमिताभ की तस्वीर बनाने के बाद सोशल मीडिया तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां अमिताभ का हर दिल अजीज एक्टर बता रहा है तो कोई आयुष की कला की प्रशांसा कर रहा है। एक फैन ने कमें किया कि इस बेहद प्रतिभाशाली युवा लड़के पर भगवान कृपा करें और उसे जीवन से लड़ने के लिए और मजबूत बनाएं। सर आप हम जैसे लोगों के लिए एक उदाहरण हैं, जो रोजमर्रा के जीवन में आपके जुनून और कड़ी मेहनत के साथ प्रेरित और प्रोत्साहित होते हैं। वहीं, एक अन्य फैन ने कहा कि आयुष असाधारण प्रतिभाशाली और सुपरस्टार है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर