जब अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन की 'पुकार' फिल्म की शूटिंग से भगा दिया गया, कर दी थी ये मामूली गलती

Abhishek Bachchan recalls Amitabh Bachchan’s Pukar: अभिषेक बच्चन को अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पुकार' के सेट से भगा दिया गया था। अभिषेक ने शूटिंग के वक्त एक मामूली सी गलती कर दी थी।

Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'पुकार' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है
  • अमिताभ बच्चन की 'पुकार' साल 1983 में रिलीज हुई थी
  • फिल्म की शूटिंग के वक्त अभिषेक की करीब 6 साल थी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तमाम तरह के किस्से साझा करते हैं। बॉलीवुड में 20 साल का सफर तय कर चुके अभिषेक ने अब अपने बचपन का एक दिलचस्प वाकया शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म पुकार के सेट से भगा दिया गया था। अभिषेक ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मामूली सी गलती कर दी थी जसकी वजह से उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा था। उनकी इस शैतानी में बचपन के दोस्त गोल्डी बहल भी शरीक थे।

'तलवार देखकर हो गए थे एक्साइटेड' 

रमेश बहल निर्देशिथ 'पुकार' फिल्म साल 1983 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। अभिषेक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'बचपन के दो सबसे अच्छे दोस्त जो तब से एक साथ फिल्म बनाना चाहते थे जब उन्हें उनके पिता की फिल्म के सेट सेट बाहर कर दिया गया था। ऐसा प्रॉप्स तोड़ने के कारण किया गया था क्योंकि 5-6 साल की उम्र में हम सेट पर नकली तलवार देखकर एक्साइटेड हो गए थे। यह फिल्म पुकार थी और गोल्डी बहल के पिता (रमेश बहल) निर्देशक थे। फिल्म मेरे पिता लीड एक्टर के रोल में थे।'


'खेलते-खेलते तलवारें टूट गईं'

उन्होंने आगे लिखा, 'गोवा में क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान नकली तलवार हमारे हाथ लग गई थीं और हमने इनके साथ खेलना शुरू कर दिया। खेलते-खेलते तलवारें टूट गईं जिसके बाद हमें फौरन क्रू होटल भगा दिया गया।। इस वाकया के 19 साल बाद हमने अपनी पहली फिल्म साथ में की।' बता दें कि अभिषेक ने साल 2001 में रिलीज हुई 'बस इतना सा ख्वाब है' फिल्म में गोल्डी के साथ काम किया था। यह गोल्डी बहल की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में अभिषेक के साथ रानी मुखर्जी और सुष्मिता सेन भी नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर