अमिताभ बच्‍चन कर बैठे ट्विटर पर बड़ी गलती, सार्वजनिक रूप से मांगनी पड़ी माफी

Amitabh Bachchan Twitter Post: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में ट्व‍िटर पर ऐसी गलती कर दी ज‍िसके ल‍िए उन्‍हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी।

Amitabh Bachchan Trolled
Amitabh Bachchan Trolled 

मुख्य बातें

  • अमिताभ ने प्रसून जोशी की कव‍िता को बाबू जी के नाम से क‍िया पोस्‍ट
  • गलती का अहसास होने पर फैंस से मांगी माफी
  • राम मंदिर पर ट्वीट ना करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ

Amitabh Bachchan Twitter Post: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना महामारी को मात देकर हाल ही में घर पहुंचे हैं। कोरोना के इलाज के दौरान भी वह सोशल मीडिया खूब एक्टिव थे और अब भी तस्‍वीरें एवं पोस्‍ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उन्‍होंने ट्व‍िटर पर ऐसी गलती कर दी ज‍िसके ल‍िए उन्‍हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी। अमिताभ बच्‍चन को अपनी इस गलती की वजह से एक बार फ‍िर फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा है।

दरअसल, हुआ यूं कि अमिताभ बच्‍चन ने एक दिन पहने ट्विटर पर एक कविता शेयर की जिसमें उन्‍होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्‍चन को क्रडिट दे द‍िया। बाद में उन्‍हें जानकारी हुई कि यह कविता उनके पिता हरिवंश राय बच्‍चन ने नहीं बल्कि कव‍ि प्रसून जोशी ने ल‍िखी है तो अमिताभ ने उनसे माफी मांगी। अमिताभ ने ल‍िखा- कल T 3617 pe जो कविता छपी थी, उसके लेखक बाबूजी नहीं हैं। वो ग़लत था। उसकी रचना कवि प्रसून जोशी ने की है। इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं।

प्रसून जोशी की वह कविता जो अमिताभ ने पिता के नाम से पोस्‍ट की- 

अकेलेपन का बल पहचान
शब्द कहाँ जो तुझको टोके
हाथ कहाँ जो तुझको रोके
राह वही है, दिशा वही है,
तू करे जिधर प्रस्थान
अकेलेपन का बल पहचान।

जब तू चाहे तब मुसकाए,
जब चाहे तब अश्रु बहाए,
राग वही तू जिसमें गाना चाहे अपना गान।
अकेलेपन का बल पहचान।'

राम मंदिर पर ट्वीट ना करने पर ट्रोल हो रहे अमिताभ

पांच अगस्‍त को अयोध्‍या में राम मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन किया। इस अवसर पर पूरे देश में दीवाली मनाई गई। चंद बॉलीवुड सितारों के अलावा किसी ने भी इस अवसर पर ट्वीट करना जरूरी नहीं समझा। फैंस ने इसके बाद अमिताभ बच्‍चन को निशाने पर ले ल‍िया। एक यूजर ने ल‍िखा- आपको कोरोना होने पर मंदिरों में पूजा हुई और राम मंद‍िर बनने पर आप चुप।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर