अमूल पोस्टर पर यूजर के कमेंट से खफा हुए अमिताभ बच्चन, बोले- बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप

Amitabh Bachchan hits back at troll: अमिताभ बच्चन अमूल वाले पोस्टर पर एक यूजर के कमेंट से खफा हो गए। उन्होंने कमेंट पर तीखा जवाब दिया।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने ट्रोल को दिया करारा जवाब
  • यूजर ने अमूल वाले पोस्ट पर पैसे लेने की बात कही थी
  • अमिताभ ने हाल ही अमूल का पोस्टर शेयर किया था

अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं। अमिताभ की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, लेकिन कई बार उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल में देखने को मिला, जब अमिताभ को अमूल का पोस्टर शेयर करने पर यूजर द्वारा निशाना बनाया गया।

दरअसल, कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर लौटे अमिताभ को अमूल ने एक पोस्टर जारी कर शुभकामनाएं दी थीं। अमूल के इस पोस्टर को अमिताभ ने भी शेयर किया और शुक्रिया लिखा। हालांकि, एक यूजर को अमिताभ का ऐसा करना पसंद नहीं आया और उसने पैसे लेने की बात कह दी। अमिताभ इस बात पर भड़क गए और उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया।

अमिताभ ने फेसबुक पर अमूल का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने अनूठे पोस्टर कैंपेंस में लगातार मेरे बारे में सोचने के लिए शुक्रिया अमूल। वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत  को 'अमूल्य' बना दिया मुझे।' इसके बाद पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर रिऐक्शन दिए। एक यूजर ने इस पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया, जो अमिताभ को नागवार गुजरा। यूजर ने कमेंट किया, 'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे... तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।' 

वहीं, अमिताभ ने कमेंट पर जवाब लिखा, 'बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां! जब सच न मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।'

amitabh bachchan

गौरतलब है कि बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को पिछले हफ्ते कोरोना को मात देने के बाद नानावती अस्पताल से छुट्टी मिली थी। वहीं अमिताभ बच्चन ठीक होने के बाद 2 अगस्त को अस्पताल से घर लौटे। हालांकि, अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर