30 लाख में अमिताभ बच्चन बेच रहे अपनी कार? 14 साल पहले बड़े शौक से ली थी स्पोर्ट्स कार Porsche CAYMAN

Amitabh bachchan Car Sale: अमिताभ बच्चन अपनी एक लग्जरी कार बेच रहे हैं। अजीब बात तो यह है कि इसे बिग बी काफी कम कीमत में सेल कर रहे हैं...

Amitabh bachchan Car Collection Big B Selling Porsche CAYMAN
अमिताभ बच्चन  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने अपनी पोर्श केमैन एस बेचने का निर्णय लिया है।
  • 1.20 करोड़ रुपए की कार को बिग बी लाखों में बेच रहे हैं।
  • बिग बी से पास साल 2006 से ये सफेद रंग की स्पोर्ट्स कार है।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पास लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। लेक्सस LX570, मेबैक एस 500, कॉन्टिनेंटल जीटी, केमैन, एस-क्लास, मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास और रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारें उनके कलेक्शन में शामिल हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन अपनी एक लग्जरी कार बेच रहे हैं। अजीब बात तो यह है कि इसे बिग बी काफी कम कीमत में सेल कर रहे हैं। 

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोर्श केमैन एस(Porsche CAYMAN) कार बेचने का निर्णय लिया है। अपनी 1.20 करोड़ रुपए की कार को वो लाखों में बेच रहे हैं। बिग बी से पास साल 2006 से सफेद रंग की स्पोर्ट्स कार पोर्श केमैन एस है। अब 14 साल पुरानी कार को अमिताभ बच्चन ने अपने कलेक्शन से बाहर करने का फैसला किया है। 

अमिताभ बच्चन की कार पोर्श केमैन एस अब तक 3700 किमी चली है। इस करोड़ों की कार को बिग बी महज 30 लाख रुपए में बेच रहे हैं। इस कार का नंबर भी वीआईपी 11 है। हालांकि अमिताभ बच्चन के कार बेचने की कोई खास वजह सामने नहीं आई है। आपको बता दें, पिछले साल अमिताभ बच्चन ने अपनी रॉल्स रॉयस घोस्ट कार को बेचा था, जिसे उन्हें फिल्ममेकर विदु विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट की थी। 

अमिताभ बच्चन ने खरीदी है नई मर्सिडीज
अमिताभ बच्चन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें बिग बी अपनी लग्जरी नई कार के साथ पोज देते दिखे थे। कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने मर्सिडीज एस क्लास(mercedes s-class) खरीदी है इसकी कीमत 1.38 से 2.78 करोड़ तक है। अमिताभ बच्चन कार की चाबी पकड़े हुए और घर में आई नई कार को लेकर खुशी से स्वागत करते दिखे थे।   

अमिताभ का इस महामारी के दौरान कार घर लाना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया था। इसीलिए बिग बी कोरोना काल में नई कार खरीदने के फैसले पर ट्रोल भी हुए थे। 


जल्द केबीसी-12 में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग फिर से शुरू की है। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान भी अमिताभ पहले कुछ अभिनेताओं में से थे जो शूटिंग कर रहे थे। हालांकि तभी उन्हें COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। लगभग एक महीने के लिए अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 अक्टूबर को बिग बी अस्पताल से लौटे और अब वो स्वस्थ्य हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर