अमिताभ बच्चन के KBC-12 सेट पर निकले 2 कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा के टीवी शो सेट पर 8 लोगों को हुआ COVID-19

KBC 12 & India Best Dancer Corona Case: कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन हाल ही में अस्पताल से लौटे हैं। केसीबी-12 के सेट पर कड़ी सुरक्षा के बाद भी कोरोना केस सामने आ गए हैं...

KBC 12 India Best Dancer Amitabh Bachchan Malaika Arora Shooting Reports 10 Coronavirus Cases
मलाइका अरोड़ा और अमिताभ बच्चन। 

मुख्य बातें

  • सेलिब्रिटीज ने महामारी के बीच फिर से शूटिंग शुरू कर दी है।
  • अमिताभ बच्चन ने शो कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग शुरू कर दी है। 
  • वहीं मलाइका अरोड़ा रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही हैं।

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगभग तीन महीने के लंबे लॉकडाउन को फॉलो करने के बाद कई फिल्मीं हस्तियां टीवी रियलिटी शोज और फिल्मों के सेट पर वापस लौट आई हैं। सेलिब्रिटीज ने महामारी के बीच फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ टाइम पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि बिग बी स्वस्थ्य होकर घर वापस लौट आए हैं और इतना ही नहीं उन्होंने अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग शुरू कर दी है। 

अमिताभ बच्चन ने खुद अपने फैन्स को केबीसी-12 की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक केबीसी के सेट पर 2 क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।


कड़ी सुरक्षा के बाद भी सामने आए कोरोना केस 
जी हां, कथित तौर पर दो सदस्यों का केबीसी के सेट पर कोरोना वायरस परीक्षण हुआ था जिसमें उन्होंने पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि क्रू मेंबर्स के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। जैसा कि अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए कौन बनेगा करोड़पति के निर्माताओं द्वारा सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने की जानकारी मिली थी। कंटेस्टेंट्स के लेकर और क्रू मेंबर्स तक की सुरक्षा सुनिश्चित करने और कई जगहों पर सावधानी बर्ती जा रही है। इसके बावजूद शूटिंग सेट पर कोरोना पेशेंट निकलने की खबर ने वाकई अमिताभ बच्चन के फैन्स को डरा दिया है। 


मलाइका अरोड़ा के टीवी शो के सेट पर भी निकले कोरोना पॉजिटिव
सिर्फ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर ही नहीं, रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग में भी कोरोना मरीज मिले हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 7 से 8 सदस्यों ने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज करते हैं। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए लोगों में कुछ कोरियोग्राफर और क्रू मेंबर्स शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर