अमिताभ बच्चन ने खरीदी करोड़ों की नई लग्जरी कार, बंगले पर ली चाबी, अब सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे बुरी तरह ट्रोल

Amitabh Bachchan New luxurious Car: अमिताभ बच्चन अपनी लग्जरी नई कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अमिताभ कार की चाबी पकड़े घर आई कार का खुशी से स्वागत कर रहे हैं...

Amitabh Bachchan New luxurious Car Actor Trolled by Social Media User
नई कार लेते हुए अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन हाल ही में नई कार के मालिक बन गए हैं।
  • बिग बी के नई कार लेने पर सोशल मीडिया यूजर्स उनपर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
  • अमिताभ ने मर्सिडीज एस क्लास खरीदी है इसकी कीमत 1.38 से 2.78 करोड़ तक है।  

कोरोना वायरस महामारी में हम में से अधिकांश लोग वास्तव में कठिन दौर से गुजर रहे हैं। अर्थव्यवस्था पूरी तरह से डगमगा गई तो वहीं लाखों लोगों ने अपनी नौकरी खो दी है। इतना ही नहीं भारत की जीडीपी हाल ही में 23.9 प्रतिशत तक गिर गई है जो कि सबसे खराब है। इसी वजह से शायद कठिन समय में लोग निराश होकर अब अमिताभ बच्चन के नई कार खरीदने पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें बिग बी अपनी लग्जरी नई कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन कार की चाबी पकड़े हुए और घर में आई नई कार को लेकर खुशी से स्वागत करते दिख रहे हैं। अमिताभ ने मर्सिडीज एस क्लास(mercedes s-class) खरीदी है इसकी कीमत 1.38 से 2.78 करोड़ तक है।  


कार खरीदने पर ट्रोल हो रहे बिग बी
अमिताभ बच्चन का इस महामारी के दौरान कार घर लाना एक वर्ग को पसंद नहीं आया है। तभी सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ बच्चन को कोरोना काल में नई कार खरीदने के फैसले पर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि शो ऑफ बंद कर उनको जरूरतमंदों की मदद के लिए दान करने के लिए आगे आना चाहिए। 

कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग बिजी हैं अमिताभ बच्चन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग फिर से शुरू की है। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान भी अमिताभ पहले कुछ अभिनेताओं में से थे जो शूटिंग कर रहे थे। हालांकि तभी उन्हें COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। लगभग एक महीने के लिए अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 अक्टूबर को बिग बी अस्पताल से लौटे और अब वो स्वस्थ्य हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर