क्या Gulabo Sitabo में कॉपी किया गया है Amitabh Bachchan का लुक? वायरल हुई तस्वीर से उठे सवाल

Amitabh Bachchan Look in Gulabo Sitabo: क्या कॉपी किया गया है गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन का लुक? इस बुजुर्ग व्यक्ति की वायरल फोटो से उठ रहे सवाल।

Amitabh Bachchan look from Gulabo Sitabo and Viral Photo
Amitabh Bachchan look from Gulabo Sitabo and Viral Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन मिर्जा नाम के एक बुजुर्ग शख्स का रोल निभा रहे हैं
  • क्या अमिताभ बच्चन का यह लुक कॉपी किया गया है?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर्दे पर जिस रोल को निभाते हैं उसे जीवंत कर देते हैं, वो हमेशा अपनी फिल्म और किरदारों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर खबरों में हैं जिसमें वो एक बुजुर्ग आदमी का रोल निभा रहे हैं।

इस शख्स से मिलता है अमिताभ बच्चन का लुक

फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक बेहद खास है। इसमें उनका लुक एक ऐसे शख्स का है जिसकी लंबी सफेद दाढ़ी है, लंबी नाक है और वो मोटा चश्मा और स्कार्फ पहनता है। इस लुक में अमिताभ को पहचानना बहुत मुश्किल है। लेकिन क्या अमिताभ का यह लुक किसी से कॉपी किया गया है? अब आप सोच रहे होंगे कि हम यह सवाल क्यों उठा रहे हैं? तो बता दें कि हाल ही में एक शख्स की फोटो सामने आई है जिनका लुक हूबहू गुलाबो सिताबो के अमिताभ बच्चन यानी मिर्जा जैसा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayank Austen Soofi (@thedelhiwalla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayank Austen Soofi (@thedelhiwalla) on

वायरल फोटो से उठ रहे सवाल

दरअसल इंडियन राइटर और फोटो जर्नलिस्ट मयंक ऑस्टन सूफी ने सोशल मीडिया पर पिछले साल जनवरी में उस शख्स की फोटो पोस्ट की थी। अब उन्होंने उस बुजुर्ग व्यक्ति और अमिताभ बच्चन की फोटो का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, 'एक्टर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो का फर्स्ट लुक बिलकुल पुरानी दिल्ली के उस शख्स जैसा है जिसकी तस्वीर पिछले साल मैंने खींची थी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी- वैसा ही स्कार्फ, दाढ़ी और चश्मा!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

गुलाबो सिताबो का ट्रेलर

थियेटर में रिलीज नहीं होगी फिल्म

यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नहीं होगी बल्कि इसे 12 जून को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को बहुत पसंद आया। बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ एक्टर आयुष्मान खुराना भी अहम रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान, अमिताभ बच्चन के किरायेदार का रोल निभाते दिखेंगे।

अगली खबर