Gulabo Sitabo Trailer Out: गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज, हवेली के लिए लड़ते दिखे अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड
Updated May 22, 2020 | 16:25 IST

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 12 जून को सीधे डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज हो रही है। देखें ट्रेलर का वीडियो...

Gulabo Sitabo Trailer: आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की कॉमेडी फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म थिएटर के बजाए 12 जून को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। 

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की कहानी एक बूढ़े मकान मालिक और किराएदार की है। फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन एक नवाब के किरदार में हैं, जिनके घर में आयुष्मान किराएदार बनकर आते हैं।  

फिल्म के ट्रेलर में कई फनी डायलॉग और मजेदार पंच लाइन्स हैं। इससे पहले फिल्म से आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आया था। आपको बता दें कि विक्की डोनर के बाद शूजित सरकार और आयुष्मान खुराना की ये दूसरी फिल्म है।


टीजर हुआ था रिलीज 
गुलाबो सिताबो का इससे पहले टीजर रिलीज हुआ था। इस टीजर में फिल्म का मोशन लोगो देखा गया था। पोस्टर में दो बकरियों के जरिए गुलाबो और सिताबो के किरदार के बारे में बताया गया है। 

मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड से आवाज आती है- 'ये है गुलाबो और ये भाई सिताबो है। ये रहने वाली है, ये हजरतगंज वाली है और ये अमीनाबाद वाली गड़बड़झाले की रहने वाली है। चांदनी चौक की टहलने वाली हैं ये बड़ी होशियार है और बड़ी चालाक है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर