Gulabo Sitabo: नई रिलीज डेट के साथ गुलाबो सिताबो से आयुष्मान का फर्स्ट लुक आया सामने, अमिताभ के साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड
Updated Oct 30, 2019 | 15:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gulabo Sitabo Ayushmann Khurrana first look: अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आया है। साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है।

Gulabo Sitabo
Gulabo Sitabo  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट बदली
  • गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक
  • पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ करेंगे काम

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट दिए जा रहे हैं। जल्द ही उनकी नई फिल्म बाला रिलीज होने वाली है। इस बीच वे बिना रुके नई-नई फिल्में कर रहे हैं। आयुष्मान पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। जिसे लेकर वे काफी उत्साहित भी हैं। इस फिल्म से अमिताभ का लुक पहले ही सामने आ गया था और अब आयुष्मान का भी फर्स्ट लुक आया है। साथ ही गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट बताई और आयुष्मान का फर्स्ट लुक भी पोस्ट किया। इसमें आयुष्मान और अमिताभ बच्चन दोनों ही कुछ असमंजस में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान एक ब्राउन रंग की स्ट्राइप्ड शर्ट और पजामा पहने बिल्कुल साधारण लुक में दिख रहे हैं।

 

 

गुलाबो सिताबो में अमिताभ की झलक पहले ही दिखा दी गई थी, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इसमें आयुष्मान के हाथ में एक बैग है और बिग बी भी एक झोला बैग लिए खड़े हैं। फोटो में पीछे की तरफ पुलिस खड़ी हुई नजर आ रही है।

गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजीत सरकार है। अब फिल्म को करीब दो महीने पहले रिलीज किया जाएगा। पहले गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को आने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फिल्म में बिग बी एक नवाब के किरदार में हैं, जिनके घर में आयुष्मान किराएदार बनकर आते हैं। फिल्म में इन्हीं दोनों की कहानी दिखाई जाएगी। बता दें कि 7 नवंबर को आयुष्मान की फिल्म बाला रिलीज होने वाली है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर