अमिताभ बच्चन से सलमान खान तक - जब मास्‍क न पहनने पर ट्रोल हुए स‍ितारे, देखें और कौन शाम‍िल हैं ल‍िस्‍ट में

हाल ही में अमिताभ बच्चन, सलमान खान से लेकर गौहर खान तक कई बॉलीवुड सितारों को घर से बाहर मास्क ना पहनने पर ट्रोल किया गया।

Bollywood Celebs Who Are Targeted Not Wearing Mask, Bollywood Celebs Who Are Spot Not Wearing Mask In Pandemic, Bollywood News, Entertainment News, बॉलीवुड सितारे जिन्हें मास्क ना पहनने पर किया गया टारगेट, बॉलीवुड सितारे जो मास्क ना पहनने पर हुए ट्रॉल, बॉ
बॉलीवुड सितारे जो मास्क ना पहनने पर हुए ट्रोल 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन को फिल्म अलविदा के सेट से निकलते हुए किया गया बिना मास्क के स्पॉट, फैंस ने जताई चिंता।
  • सलमान खान को बेनकाब किया गया स्पॉट, इस दौरान गाड़ी में उनके साथ दो औऱ लोग मास्क पहने दिखे।
  • कोरोना को मात देने के लिए मास्क है बेहद जरूरी।

दुनियाभर में कहर बरपाने वाले कोरोना वायरस की दूसरी गिरफ्त में आया देश इसके चंगुल से निकलने के लिए फड़फड़ा रहा है। इस महामारी ने कोहराम मचा रखा है। दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस के नए मामले पुराने रिकॉर्ड्स ध्वस्त करते जा रहे हैं। जिससे स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं और देश विकट दौर से गुजर रहा है। जहां एक ओऱ मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहा, वहीं दूसरी ओऱ समय पर ऑक्सीजन ना उपलब्ध हो पाने से हजारों की तादाद में मरीज दम तोड़ते नजर आ रहे हैं। अस्पताल के साथ देश में श्मशान घाट की कमी हो गई है। ऐसे में स्थिति दिन प्रतिदिन चिंताजनक होती जा रही है। फ्रंटलाइन कर्मचारी सभी बाधाओं औऱ कमियों के बावजूद अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

विशेषज्ञों द्वारा इस महामारी की चेन तोड़ने के लिए और इसके भयावह प्रकोप से बचने के लिए लोगों को डबल मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग, सैनेटाइजेशन और घर से बेवजह बाहर ना निकलने की अपील की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद कुछ बॉलीवुड हस्तियां इन गाइडलाइन्स को ताख पर रखकर बिना मास्क घर से बाहर निकल रहे हैं। जी हां जहां एक ओर कुछ बॉलीवुड हस्तियां देश को व्यापक महामारी के चंगुल से निकालने के लिए सरकार की हरसंभव मदद कर रही हैं, वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे मास्क ना पहनकर कोरोना को दावत देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन, सलमान खान से लेकर गौहर खान तक कई बॉलीवुड सितारों को घर से बाहर मास्क ना पहनने पर ट्रोल किया गया। आइए जानते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में रहते हैं। अपने वीडियोज के जरिए वह लोगों को मास्क पहनने और कोरोना के प्रति तमाम अहतियात बरतने की सलाह देते हैं। इतना ही नहीं हाल ही में बिग बी ने मास्क का हिंदी मीनिंग खोजकर ट्वीट कर लोगों को मास्क पहनने के लिए सजग किया था। लेकिन सदी के महानायक को हाल ही में फिल्म अलविदा के सेट से निकलते हुए बिना मास्क के स्पॉट किया गया। पापराजी ने इस झलक को अपने कैमरे में कैपचर कर लिया और थोड़ी ही देर में ये फोटो वायरल हो गई। जिसे देख उनके फैंस बेहद चिंतित नजर आए। आपको बता दें अमिताभ कोरोना की शुरुआती दौर में इस जानलेवा महामारी के चंगुल में आ चुके हैं, ऐसे में उनके लिए ये बेहद चिंताजनक है।

सलमान खान

अगस्त 2020 में सलमान खान बिग बॉस के प्रोमो की शूटिंग के दौरान स्टूडियों के लिए ड्राइविंग करते हुए नजर आए थे। इस दौरान सलमान खान को बिना मास्क पहने स्पॉट किया गया था, यहां पर सलमान खान के साथ दो और व्यक्ति गाड़ी में मास्क पहने दिखे थे।

गौहर खान

सितंबर 2020, में गौहर खान को पापराजी ने बिना मास्क के स्पॉट किया था। बता दें इस दौरान गौहर खान पापराजी से बात करते हुए नए नजर आई थी। वहीं इस समय कोरोना का भयावह प्रकोप खत्म नहीं हुआ था।

भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह खुद मास्क लगाए हुए नहीं थी, लेकिन आसपास मौजूद लोगों को मास्क लगाने की नसीहत देती नजर आ रही थी। वीडियो पैपराजी अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। जिसमें भारती एक व्यक्ति से मास्क लगाने के लिए कहती हैं, हालांकि उस व्यक्ति ने मास्क लगा रखा होता है और भारती मजाक में मास्क लगाने के लिए कह रही थी। इस दौरान भारती अपने गाउन से मुंह औऱ नाक ढंक लेती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर