Mirzapur 2: मिर्जापुर 3 में वापस आएंगे मुन्ना भैया 'दिव्येंदु शर्मा', शो के किरदार ने बताया कैसे

Mirzapur Season 2 Munna Tripathi: मिर्जापुर के आखिर में गुड्डू पंडित मु्न्ना भाई को मार देता है। अब मेकर्स दिव्येंदु शर्मा को सीजन तीन में वापस लाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं।

Divyendu Sharma
Divyendu Sharma 

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर 2 में मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो गई है।
  • मेकर्स उन्हें सीजन 3 में वापस ला सकते हैं।
  • शो के किरदार ने खुद बताया कि किस तरह वापस लाया जाएगा।

मुंबई. मिर्जापुर सीजन 2 में मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। शो के आखिर में गुड्डू पंडित मु्न्ना भाई को मार देता है। अब मेकर्स ने मुन्ना भैया को सीजन तीन में लाने की पूरी तैयारी कर ली है। 

Spotboye से बातचीत में शो के एक मुख्य किरदार ने बताया, 'मुझे लगता है कि दिव्येंदु को वापस लाया जाएगा। मुझे नहीं पता कि किस तरह वह उसके किरदार को वापस लाएंगे।'
 
मिर्जापुर 2 के मुख्य किरदार ने कहा कि स्क्रिप्ट राइटर कोई न कोई रास्ता जरूर निकाल लेंगे। टीवी सीरियल में भी कई बार हो चुका है कि लोगों को डिमांड में पॉपुलर किरदारों को वापस लाया जाता है तो मिर्जापुर में क्यों नहीं? 

दिव्येंदु ने कही ये बात
बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में दिव्‍येंदु शर्मा ने बताया कि साइंस में एक थ्‍योरी है कि दो फीसदी लोगों के दिल दाहिनी तरफ होते हैं। एक फैन ने उनसे कहा कि गोली उन्‍हें मारने के लिए उनकी छाती पर बाईं तरफ पिस्तौल रखती है। 

मुन्ना ने उसे दाईं ओर कर दिया था। इस तरह गोली मुन्‍ना के दिल पर नहीं लगी। एक यही वजह है कि अगले सीजन में मुन्‍ना को वापस लाया जा सकता है। दिव्‍येंदु बोले कि फैन की यह थ्‍योरी पढ़कर वह हैरान रह गए थे।

अली फजल को ऑफर हुआ था रोल
आपको बता दें कि मिर्जापुर में पहले मुन्ना भैया का किरदार अली फजल को ऑफर किया गया था।  एक्टर ने तारीख न होने का एक बहाना बनाया और मौके से निकल गए, लेकिन बाद में निर्माताओं ने वापस बुलाया और गुड्डू का रोल दिया।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भइया का किरदार निभाया है तो अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल किया है। दिव्‍येंदु शर्मा ने मुन्‍ना भइया, कुलभूषण खरबंदा ने सत्‍यानंद त्रिपाठी, विक्रांत मैसी ने बबलू पंडित, स्‍वेता त्रिपाठी ने गोलू गुप्‍ता का किरदार निभाया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर