पिता Mahesh Bhatt के जन्मदिन पर Alia Bhatt का इमोशनल पोस्ट, शेयर किया शेर का स्कैच और बचपन की तस्वीर

आलिया भट्ट ने इमोशनल नोट के साथ पिता महेश भट्ट के 72वें जन्मदिन पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में शेर के साथ बच्ची का स्कैच जबकि दूसरी में पिता के साथ एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर है।

Alia Bhatt's post on Mahesh Bhatt's birthday
महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट का पोस्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • महेश भट्ट के 72वें जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने शेयर कीं दो तस्वीरें
  • पिता के लिए लिखा भावुक पोस्ट- 'आप अच्छे इंसान हैं, किसी और की बात पर भरोसा मत करना'
  • सुशांत की मौत के बाद आलोचना और गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं फिल्म निर्माता

मुंबई: आखिरी बार संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ 'सड़क 2' में नजर आईं आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के जन्मदिन पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री ने आज अपने 72वें जन्मदिन पर अपने सबसे प्यारे डैडी को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल बचपन की तस्वीर और एक स्कैच शेयर किया।

आलिया का भावुक नोट: इन दो तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक प्रेरणादायक और एक भावुक नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, 'मेरे पास आज कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है। एक कैप्शन में लिखने के लिहाज से इस साल हमारा अनुभव बहुत ज्यादा है... लेकिन मैं एक बात कहना चाहूंगी... कुछ हमारी पसंदीदा फिल्म से ... 'अपने अंदर देखो, तुम जो हो उससे ज्यादा हो... याद रखो तुम कौन हो .. याद रखो!' मुबारक हो मेरे मुफासा .. आप एक अच्छे इंसान हैं! कभी किसी और की बात पर विश्वास मत करना।'

यहां आलिया की पोस्ट देख सकते हैं:

Alia Post for Father's Birthday

Alia Bhatt post for Father's Birthday

पोस्ट के साथ जोड़ी गई पहली तस्वीर में आलिया ने एक प्यारा चित्रण शेयर किया है जिसमें एक छोटी की लड़की को एक शेर के पास देखा जा सकता है और शेर उसके साथ प्यार भरा व्यवहार करता नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर आलिया के बचपन की है जिसमें पिता महेश भट्ट उन्हें हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं और इसी दौरान यह फोटो क्लिक की गई है।

गौरतलब है कि महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म निर्माता को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है और अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए थे।

वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट अगली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ सह-कलाकार के रूप में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' और 'तख्त' जैसी फिल्में भी मौजूद हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर