लंबे समय बाद बेहद सिंपल लुक में दिखीं Alia Bhatt, चर्चा में आई एक्ट्रेस के मास्क की कीमत

आलिया भट्ट को हाल ही में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया और प्रशंसक कई दिनों बाद अभिनेत्री के नजर आने के बाद तरह तरह के कमेंट करने लगे, जिसमें मास्क की कीमत भी शामिल है।

Alia Bhatt
आलिया भट्ट 

मुख्य बातें

  • डबिंग स्टूडियो के बाहर नजर आईं आलिया भट्ट
  • नीले रंग के मास्क के साथ सिंपल लुक में दिखी एक्ट्रेस
  • मास्क की कीमत और बॉयफ्रेंड को लेकर फैंस ने किए कमेंट

मुंबई: चाहे स्टूडेंट ऑफ द ईयर में कॉलेज की शनाया का किरदार हो या एक कमजोर लड़की जो वीरा के रूप में आजादी की मांग करती है या फिर राज़ी में सेहमत का रोल, आलिया भट्ट ने कई बार अभिनय में अपनी प्रतिभा को साबित किया है। लेकिन सिर्फ उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ही नहीं, ऑफ-स्क्रीन अलग अलग जगहों पर नजर आने को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में, आलिया एक डबिंग स्टूडियो के बाहर नजर आईं और कोरोना लॉकडाउन में उनका अंदाज भी कुछ अलग ही दिखा। आलिया को यहां नीले जॉगर्स, दस्तानों और मास्क के साथ देखा गया। उनके हाथ में एक नीले रंग की बोतल और चेहरे पर नीले रंग का मास्क था।

यहां तस्वीरें देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fairy ‍♀️ (@aliabhattbarbie) on

मास्क की कीमत से लेकर आलिया के ब्रॉयफ्रेंड की चर्चा:
आलिया के हाल ही में नजर आने के बाद उनके मास्क को लेकर भी चर्चा शुरु हो गई और ऐसा कहा जा रहा है कि वह 333 रुपए के मास्क के साथ नजर आईं। जबकि कुछ लोगों ने सामान्य लुक को लेकर कमेंट किए कि आलिया का चमकता हुआ रूप ही उन्हें अच्छा लगता है।

एक प्रशंसक ने लिखा, 'इतने दिनों के बाद।' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, 'ओह माई गर्ल लॉन्ग टाइम नो व्यू।' जबकि कई लोगों ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर भी कमेंट किए।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास फिलहाल कुछ मजेदार प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। वह आने वाले समय में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगी। आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ सदाक-2 की शूटिंग भी की है। उन्होंने पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए भी काम किया है।

अगली खबर