ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर कपूर के साथ दिया रोमांटिक पोज

Alia Bhatt flaunt her baby bump : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। कपल हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुआ है। दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Ranbir alia photo
Ranbir alia photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
  • एक्ट्रेस के बेबी बंप की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं
  • रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं आलिया भट्ट

Alia Bhatt flaunt her baby bump : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। कपल को हाल ही में साथ में स्पॉट किया गया। आलिया पिंक कलर के टॉप और ब्लैक पैंट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। आलिया और रणबीर की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, द लाइट... कमिंग 9 सितंबर - ब्रह्मास्त्र।

एक्ट्रेस की इस फोटो पर करिश्मा कपूर, दीया मिर्जा, बिपाशा बसु समेत कई स्टार्स ने कमेंट किया है। एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। 

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। पहली बार रणबीर और आलिया बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 15: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पत्ता साफ? 15 दिन में 60 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म
 

आलिया अपने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने काम पर लगातार ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म डॉर्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि गैल गैडोट के साथ काम करना बेहद शानदार था। वो अपने इस अनुभव को कभी नहीं भूलेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर