Alia Bhatt ने खरीदा 32 करोड़ का अपार्टमेंट, गौरी खान करेंगी डिजाइन, Ranbir Kapoor से इस नए घर का खास कनेक्शन?

Ranbir Kapoor Girlfriend Alia Bhatt buys New house: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सीरियस रिलेशनशिप में हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान कपल काफी टाइम तक एक साथ भी रहा है...

Ranbir Kapoor Girlfriend Alia Bhatt buys apartment Cost Rs 32 crore in boyfriend Building?
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। 
मुख्य बातें
  • आलिया और रणबीर कपूर सीरियस रिलेशनशिप में हैं।
  • लॉकडाउन के दौरान कपल काफी टाइम तक एक साथ भी रहा।
  • अब अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड रणबीर की बिल्डिंग में ही एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। आलिया को डेट करने से पहले रणबीर, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं आलिया की बात करें तो अभिनेत्री कथित तौर पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर के स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में थीं। लेकिन अब आलिया और रणबीर कपूर सीरियस रिलेशनशिप में हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान कपल काफी टाइम तक एक साथ भी रहा। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड रणबीर की बिल्डिंग में ही एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है।

एक नई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खुद को 32 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। अपार्टमेंट लगभग 2,460 वर्ग फुट का है। अभिनेत्री ने बांद्रा के टॉवर में ये अपना नया आलीशान घर खरीदा है। यह वही टॉवर है जहां रणबीर के पास अल्ट्रा-शानदार बैचलर पैड है। यहां रणबीर कपूर का अपार्टमेंट 7वीं मंजिल पर है, वहीं अभिनेत्री ने पांचवीं मंजिल पर नया अपार्टमेंट खरीदा है।

वैसे आपको बता दें ये 12 मंजिला टॉवर रणबीर कपूर के कृष्णा राज बंगले के करीब है। जबकि आलिया भट्ट फिलहाल अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही है, वह अब अपने नए घर में जल्द शिफ्ट हो जाएगी। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि अपने नए अपार्टमेंट को एक घर की तरह सजाने के लिए, आलिया ने सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को घर के इंटीरियर के लिए चुना है। 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट परिवार की मौजूदगी में घर गृह प्रवेश करेंगी। एक्ट्रेस घर में लक्ष्मी पूजन और हवन कराएंगी, जिसमें रणबीर कपूर,  करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे कुछ करीबी दोस्तों भी उपस्थित रहेंगी। इसके घर के अलावा आलिया के पास पहले से ही जुहू में 2,300 वर्ग फुट का एक अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 13.11 करोड़ रुपये है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इसी के अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर