[VIDEO] दिलचस्प साइकिल पर सवार नजर आए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने बर्थडे पर दिया था ये गिफ्ट!

रणबीर कपूर गुरुवार को दादा राज कपूर के घर पर कंस्ट्रक्शन का मुआयना करने के लिए साइकिल पर सवार होकर पहुंचे। दिलचस्प साइकिल चलाते हुए उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor seen on the fancy bicycle
दिलचस्प साइकिल पर सवाल नजर आए रणवीर कपूर  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • दिलचस्प साइकिल पर सवार नजर आए रणबीर कपूर
  • दादा राज कपूर के घर कंस्ट्रक्शन का मुआयना करने के लिए पहुंचे
  • मां नीतू कपूर के साथ मास्क पहने हुए आए नजर

मुंबई: रणबीर कपूर मुंबई में गुरुवार को एक दिलचस्प साइकिल की सवारी करते नजर आए और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कैजुअल लुक और फेस मास्क पहनकर, संजू अभिनेता मम्मी नीतू कपूर कंपनी के साथ शहर से बाहर नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर अपने दादा राज कपूर के घर पर हो रहा कंस्ट्रक्शन का काम देखने के लिए यहां पहुंचे थे, जिसका नाम कृष्णाराज बंगला है।

अभिनेता अपनी लाल साइकिल को चलाते हुए भी देखे गए। दिलचस्प बात यह है कि खबरों के अनुसार यह साइकिल वास्तव में गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने जन्मदिन पर उन्हें गिफ्ट में दी है। बाइक कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट में आलिया को टैग करते हुए फॉलोवर्स को बाइक करीब से देखने और साइड में कस्टमाइज्ड नंबर 8 दिए जाने के बाद फैंस की ओर से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

रणबीर ने 28 सितंबर को जन्मदिन मनाया था। स्टार ने खास मौके पर आलिया और उनके परिवार के साथ समय बिताया। अभिनेत्री ने जन्मदिन पर बर्थडे बॉय की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' दी थीं।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जल्द शादी करने को लेकर खबरें लगातार आती रहती हैं। दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी और रणबीर के पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया था।

स्टार-कपल जल्द ही अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म में उनकी पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी होगी और उन्हें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर