11 साल की उम्र में रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, करण जौहर की पार्टी में हुई पहली मुलाकात

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना बर्थडे मना रही हैं।जानिए कैसी थी रणबीर और आलिया की पहली मुलाकात...

Alia Bhatt
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं।
  • आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में हैं।
  • आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

मुंबई. आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं। आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इससे पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म संघर्ष में काम कर चुकी हैं। 

आलिया भट्ट बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया भारत की नागरिक नहीं हैं। उन्होंने ब्रिटेन की नागरिकता ली है। आलिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। 

आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में हैं। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। आलिया महज 11 साल की उम्र में रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं। 

Alia Bhatt Birthday

ऐसी हुई थी पहली मुलाकात 
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को पहली बार फिल्म ब्लैक के सेट पर देखा  था। रणबीर इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे। आलिया भट्ट ने साल 2013 में कॉफी विद करण में रणबीर कपूर से पहली बार बात करने का किस्सा शेयर किया था। 

आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में कॉफी विद करण में बताया था कि- मुझे याद है जब मैंने पहली बार रणबीर  कपूर से बात की थी।  तुमने (करण जौहर) उसे बुलाया था जब रॉकस्टार रिलीज हुई थी।

Alia Bhatt Birthday

आलिया ने कहा- 'मैंने बहुत बकवास की'
आलिया भट्ट आगे कहती हैं, 'तुमने कहा था कि ये यहां है अब रणबीर से बात करो। उसे बताओ तुम उसे कितना प्यार करती हो। मैंने बहुत बकवास की थी। मैं लगातार बोले जा रही थीं।'

आलिया ने कहा इसके बाद मैं रणबीर से कई बार मिली थी। मुझे अभी भी लगता है कि वह बहुत ही अच्छा है। मैं उससे शादी करना चाहती हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में नजर आने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर