Richa Chadha- Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की होने जा रही है इको फ्रेंडली शादी, जानिए कैसा है वेडिंग प्लान

अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी इको फ्रेंडली होगी।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding
Richa Chadha Ali Fazal Wedding 
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल पर्यावरण के अनुकूल शादी रचाने वाले हैं।
  • प्राकृतिक तत्वों का प्रयोग करके सजावटी आइटम का इस्तेमाल होगा।
  • सभी समारोहों में खाने की बर्बादी रोकने का भी हो रहा इंतजाम।

Richa Chadha- Ali Fazal Wedding:  बॉलीवुड के फेमस कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। दरअसल ये कपल आए दिन पर्यावरण के संरक्षण पर ही बाते करते देखे जाते हैं। ऐसे में इनकी शादी भी इको फ्रेंडली तरीके से होने वाली है। उन्होंने अपने वेडिंग प्लानर को भी रीसाइकल होने वाले प्लास्टिक प्रोडक्ट और सजावटी आइटम के इस्तेमाल करने की राय दे दी है। आइए देखते हैं कैसे इनकी शादी को पर्यावरण के अनुकूल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। 

इको फ्रेंडली वेडिंग प्लान

जल्द ही शादी करने वाले प्यारे जोड़े ऋचा चड्ढा और अली फजल पर्यावरण के अनुकूल शादी रचाने वाले हैं। जोड़े ने एक ऐसी वेडिंग प्लानर कंपनी को हायर किया है, जो प्राकृतिक तत्वों का प्रयोग करके सजावटी आइटम का इस्तेमाल करने वाली है। कंपनी इन साधनों में पुनर्निर्मित लकड़ी या प्लास्टिक का इस्तेमाल करेगी। खाने की प्लेट-ग्लास से लेकर मंडप डेकोरेशन तक सभी चीजें इको फ्रेंडली  होगी। इसके अलावा उन्होंने वेडिंग टीम से बात चीत के दौरान प्लास्टिक के इस्तेमाल को यथासंभव कम करने और कचरे की लगातार सफाई करने के सुझाव भी दिए हैं। 

ऐसा होगा Richa Chaddha और Ali Fazal की शादी का कार्ड, याद आएगा पुराने जमाने का क्यूट रोमांस

खाने की बर्बादी पर रोक

ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बर्बादी पर भी ध्यान देने वाले हैं। वो अपनी शादी में जल्दी खराब न होने वाले डिशेज रखने की कोशिश में हैं। इसके लिए वो किसी एक्सपर्ट्स से भी मिलेंगे जो लंबे समय तक खराब न होने वाले खाने की  डिशेज की सलाह दे सकें।

आपको बता दें कि फजल अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर में गुड्डू पंडित की भूमिका से बेहद पॉपुलर हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में विशाल भारद्वाज की "खुफिया" और अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म "कंधार" शामिल हैं। फिल्म खुफिया में वह वमिका गब्बी और तबू के साथ नजर आएंगे। वहीं ऋचा चड्ढा गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक सहायक भूमिका में नजर आ चुकी हैं। वो जल्द ही ‘फुकरे’ के अगले पार्ट में एक भोली पंजाबन के किरदार में एक बार फिर नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें इंटरनेशनल फिल्मों के लिए भी ऑफर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर