Alanna Panday Engagement Photos: अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, बोल्ड फोटोज के चलते रहती हैं चर्चा में

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन अलावा पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे संग सगाई कर ली है। उनकी सगाई में बिपाशा बसु और लारा दत्ता भी शामिल हुईं। देखें सगाई की तस्वीरें।

Alanna Panday and Ivor McCray
Alanna Panday and Ivor McCray  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे संग की सगाई।
  • अलाना एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन हैं।
  • अलाना अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन और सोशल मीडिया सेंसेशन अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे संग सगाई कर ली है। हाल ही में मालदीव्स में आइवर ने रिंग के साथ अलाना को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने सगाई की। दोनों पिछले करीब दो साल से एक दूसरे को जानते हैं और लिव- इन रिलेशनशिप में हैं। 

ये सेलेब्स हुए शामिल

अलाना की सगाई में कई सेलेब्स शामिल हुए जिनमें बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सलमान खान की बहन अलवीरा खान, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी शामिल हैं। अपनी इंगेजमेंट में अलाना ने ग्रे-गोल्जन कलर के हेवी वर्क लहंगे के साथ ऑफ शोल्डर ग्रे कलर का ब्लाउज पहना। उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल करते हुए खुला छोड़ा और हेयर एसेसरीज का इस्तेमाल किया।, इस लुक में अलाना काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

आइवर ने किया प्रपोज

हाल ही में अलाना ने सोशल मीडिया पर अपनी और आइवर की खूबसूरत फोटोज पोस्ट की थीं। आइवर ने खूबसूरत अंदाज में अलाना को प्रपोज किया जिसमें बीच साइड पर हार्ट शेप के बीच दोनों खड़े हैं और साथ में 'मैरी मी?' लिखा है। इस पोस्ट को शेयर कर अलाना ने लिखा था, 'रोज मुझे हंसाने और इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। तुम मुझे इस ग्रह का सबसे खुश इंसान बनाते हो। मैं तुम्हारे साथ परिवार बनाने का इंतजार नहीं कर सकती।'

2 साल पहले हुई थी मुलाकात

अलाना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि आइवर से उनकी मुलाकात दो साल पहले हैलोवीन पार्टी में हुई थी और केवल तीन महीने में ही दोनों साथ रहने लगे थे। अलाना ने लिखा था कि पहली मुलाकात में आइवर ने उन्हें बहुत हंसाया था और वो तीन महीने में ही उनके साथ रहने लगीं क्योंकि वो उनसे अलग नहीं रह पा रही थीं। अलाना ने लिखा कि विदेश में उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस करवाया। जब भी मैं उनके साथ होती हूं मुझे घर की याद नहीं आती। उन्होंने लिखा, 'जब भी मुझे घर की याद आई तब मेरे लिए भारतीय खाना पकाने के लिए धन्यवाद, जब मुझे लो महसूस हुआ तो मुझे हंसाने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना शर्त प्यार करने का तरीका दिखाने के लिए धन्यवाद।'

सोशल मीडिया सेंसेशन

अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड व ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जिनके चलते वो चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अलाना ने करीब 8.5 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर