PHOTOS: बॉयफ्रेंड संग Alanna Pandey का रोमांटिक अंदाज, गुफा में पानी के बीच कराया ऐसा फोटोशूट

Alanna Panday Instagram PICS: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने रोमांटिक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ पानी के बीच देखा जा सकता है।

Alana Pandey Romantic with Boyfriend
समुद्र में बॉयफ्रेंड संग रोमांटिग हुईं अलाना पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे अक्सर शेयर करती हैं रोमांटिक तस्वीरें
  • इस बार बॉयफ्रेंड के साथ पानी के बीच में आईं नजर
  • अलाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, यहां देखिए झलक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्‍या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी अक्सर ऑनलाइन वायरल होती हुई नजर आती हैं। अलाना काफी ग्लमैरस तो हैं ही साथ ही उनकी तस्वीरें भी इस बात को साबित करती हैं जिन्हें देखकर लोग उन पर फिदा भी हो जाते हैं।

हाल ही में समुद्र के बीच एक बेहद खूबसूत गुफा की खूबसूरत लोकेकन पर ली गई एक से बढ़कर एक तस्वीरें अलाना ने शेयर की हैं। इनमें कभी समंदर किनारे तो कभी अपने बॉयफ्रेंड इवॉर के साथ पानी के बीच में ली गई उनकी फोटोज चर्चा में हैं। इन तस्वीरों की झलक आप यहां देख सकते हैं।

वैसे अलाना पांडे यूट्यूबर के साथ एक ट्रैवलर हैं और वो अपनी ट्रैवल डायरीज फैंस के साथ अक्सर साझा करती रहती हैं। अलाना इन दिनों मेक्सिको में अपने बॉयफ्रेंड इवॉर के साथ बेहतरीन क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने मेक्सिको के तुलुम बीच पर ली गई अपनी स्टाइलिश तसवीरें पोस्ट की थीं।

वैसे तो अलाना की हर तसवीर कुछ खास होती है, लेकिन उनकी लेटेस्ट फोटोज का कोई जवाब नहीं. समंदर किनारे व्हाइट बिकिनी पहने वो किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही है. बता दें कि अलाना इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपनी लाइफ के इवेंट्स से रूबरू करवाती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है.

अलाना पांडे के इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े छह लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड भी एक यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट चलाते हैं। इसमें वह ट्रैवलिंग से जुड़ी टिप्स शेयर करते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर