अब पर्दे पर इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखेंगे अक्षय कुमार, इस प्रोड्यूसर संग पहली बार करेंगे काम

Akshay Kumar Upcoming Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एयरफोर्स पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वो पहली बार प्रोड्यूसर दिनेश विजान संग काम करेंगे।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • अब पर्दे पर एयरफोर्स ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखेंगे अक्षय कुमार।
  • पहली बार दिनेश विजान संग काम करेंगे अक्षय।
  • अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और बिजी एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय के नए प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक अक्षय पहली बार प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ काम करेंगे, जो कि थ्रिलिंग ड्रामा होगी और इंडियन एयर फोर्स पर आधारित होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने फिल्म साइन कर दी है और अब जल्द ही दोनों फिल्म की शूटिंग डेट्स फाइनल करेंगे।

Also Read: बड़े पर्दे पर होगा अक्षय कुमार और आमिर खान का आमना-सामना, क्या लाल सिंह चड्ढा को धूल चटा पाएगी रक्षाबंधन? 

अगले साल शुरू होगी शूटिंग?

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर का रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी साल 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अक्षय फिल्म में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म वायु सेना की सबसे बड़ी जीत में से एक का जश्न मनाएगी। मालूम हो कि अभी केवल अक्षय कुमार के नाम पर मुहर लगी बै बाकी की कास्ट का फैसला आने वाले महीनों में किया जाएगा। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन फेज में है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर्स साल 2024 के शुरुआत में इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के नाम पर भी विचार किया जा रहा है जो फिल्म के साथ जस्टिस कर सके। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय अपने बाकि कमिटमेंट्स को पूरा करेंगे। अक्षय के पास अभी कई फिल्में हैं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई। अभी अक्षय की कई फिल्में रिलीज होनी हैं जिसमें गोरखा, राम सेतु, सेल्फी, ओ माय गॉड 2 और रक्षा बंधन जैसी फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर