Bell Bottom Box Office: बॉक्स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' का बुरा हाल, उठाया था पर्दे पर रिलीज का जोखिम

Bell Bottom Box office Collection: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बेल बॉटम के मेकर्स को सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज करने का भारी नुकसान भुगतना पड़ा है।

Akshay Kumar and Vaani Kapoor in Bell Bottom
Akshay Kumar and Vaani Kapoor in Bell Bottom 

मुख्य बातें

  • कोरोनाकाल में 17 महीने बाद कोई बड़े बजट की फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज हुई।
  • मेकर्स ने कोरोना काल में उठाया सिनेमाघर में फ‍िल्‍म रिलीज करने का जोखिम।
  • बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार की इस फ‍िल्‍म को नहीं मिली सफलता।

Bell Bottom Box office Collection: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बेल बॉटम के मेकर्स को सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज करने का भारी नुकसान भुगतना पड़ा है। फ‍िल्‍म को को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, इन 6 दिनों में फिल्म को कमाई के मामले में अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया है। फिल्म ने पांच दिन में 15 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है। भारी भरकम प्रमोशन के बाद भी फ‍िल्‍म की कमाई उम्‍मीद के मुताबिक नहीं हो पा रही है। 

बता दें कि रक्षाबंधन और रविवार के मौके पर फिल्म ने 4.40 करोड़ का बिजनेस किया और सोमवार को कमाई 50 फीसदी गिरकर 2 करोड़ रह गई। फिल्म के पहले वीकेंड में 13 करोड़ का बिजनेस हुआ जोकि अक्षय कुमार के हिसाब से काफी कम है। बीते 10 साल में 'बेलबॉटम' पहले वीकेंड में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी है। 

अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' ने 5 दिन में जितनी कमाई है, उतना बिजनेस उनकी कोई भी फिल्म पहले ही दिन कर लेती थी लेकिन कोरोना के बाद हालत बदलते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने कोरोना के दौरान इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में लाने का जोखिम उठाया था। एक तरफ जब ओटीटी पर फ‍िल्‍में धूम मचा रही हैं, वहीं सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज करना घाटे का सौदा दिखाई दे रहा है।

अक्षय कुमार की इन फ‍िल्‍मों का इंतजार 

बता दें कि बेल बॉटम की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की सात फ‍िल्‍में रिलीज के लिए लाइन में लगी हैं। उनकी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी की र‍िलीज का कब से इंतजार हो रहा है। पृथ्‍वीराज, बच्‍चन पांडे, अतरंगी रे की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। वहीं राम सेतु, रक्षा बंधन और Cinderella पर अक्षय कुमार जल्‍द काम शुरू करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर