[VIDEO] दशहरा पर Akshay Kumar ने पेश किया FAU-G गेम का टीजर, दिखी गलवान की झलक

Akshay Kumar FAU-G game teaser release: दशहरा के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फौजी गेम का टीजर रिलीज किया है, जिसका पूरा नाम है- 'फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU: G)'।

Akshay Kumar FAU-G game teaser
अक्षय कुमार ने जारी किया फौजी गेम का टीजर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने पेश किया FAU-G गेम का टीजर वीडियो
  • कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा
  • मनोरंजन के साथ मिलेगी सैन्य बलिदान की जानकारी, जल्द होगा लॉन्च

मुंबई: भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ने के बाद सरकार की ओर से कई चीनी कंपनियों के ऐप को आंतरिक सुरक्षा की दृष्टि से बैन कर दिया था और इसी में पबजी नाम का वो ऐप भी शामिल था जिस पर युवा खेलने में कई घंटे बिताते थे। ऐप के बंद होने के बाद ऐसे ही किसी स्वदेशी ऐप की जरूरत महसूस हुई, जो न सिर्फ पबजी की गैरमौजूदगी में लोगों का मनोरंजन कर सके बल्कि किसी न किसी तरह से देश के लिए बलिदान देने वाले जवानों की मदद कर सकें।

सितंबर महीने में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ठीक इसी तरह के एक गेम को लाने की घोषणा की थी, जिसकी 20 प्रतिशत कमाई शहीदों के परिवार को मदद करने वाले 'भारत के वीर' ट्रस्ट में जाएगी। साथ ही 'आत्मनिर्भर भारत' मुहिम का हिस्सा बनते हुए इस गेम को पूरी तरह से देश में विकसित करने पर काम किया गया। दशहरा के अवसर पर बॉलीवुड स्टार ने FAU-G गेम का टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसका पूरा नाम है- 'फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU: G)'।

सितंबर में अभिनेता ने की थी घोषणा:
अक्षय कुमार ने पहली बार 4 सितंबर को ट्विटर पर गेम की घोषणा करते हुए लिखा था, 'प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम, फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स FAU-G को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जान पाएंगे। गेम से मिलने वाले शुद्ध राजस्व का 20 प्रतिशत हिस्सा @BharatKeVeer ट्रस्ट में दान किया जाएगा।'

आगे गेम पर बोलते हुए अभिनेता ने कहा था कि मुझे उम्मीद है कि हमारे युवा खेलते हुए वीर सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जानेंगे और शहीदों के परिवारों के लिए भी योगदान देंगे 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर