Ram Mandir के भूमि पूजन के बाद अक्षय कुमार ने लगाया राम का जयकारा, बोले- इस बार दीवाली पहले आ गई

Akshay kumar reacts on ram mandir bhoomi pujan: पांच अगस्‍त को अयोध्‍या में राम मंद‍िर का भूमि पूजन हुआ और उसके बाद बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने जय स‍िया राम का नारा लगाते हुए खुशी जताई।

Akshay Kumar on Ram mandir Bhoomi pujan
Akshay Kumar on Ram mandir Bhoomi pujan 
मुख्य बातें
  • पांच अगस्‍त को अयोध्‍या में पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की आधारश‍िला
  • पूरे देश में भगवान राम के आगमन की खुशी, मनी दीवाली
  • कई बॉलीवुड स‍ितारों ने भी इस अवसर पर जताई खुशी

Akshay kumar reacts on ram mandir bhoomi pujan: पांच अगस्‍त को अयोध्‍या में राम मंद‍िर का भूमि पूजन हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल और महंत नृत्‍य गोपाल दास की मौजूदगी श्रीराम जन्‍मभूमि मंदिर की आधारशिला रखी। इस पुनीत कार्य के बाद पूरे देश में दीवाली मनाई गई। लोगों ने घरों में दीये जलाए और रंगोली बनाईं। कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस अवसर पर हर्ष व्‍यक्‍त किया। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने जय स‍िया राम का नारा लगाते हुए खुशी जताई।

अक्षय कुमार ने न्‍यूयॉर्क के टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर नजर आई राम मंद‍िर की झलक को ट्वीट करते हुए लिखा- इस साल दीवाली पहले आ गई। वाकई एक ऐतिहासिक दिन। जय सिया राम। अक्षय कुमार का यह ट्वीट वायरल हो गया और फैंस ने जवाब में उन्‍हें जय श्री राम कहा। सात घंटे में इस फोटो को एक लाख यूजर्स ने पसंद किया जबकि 14 हजार से ज्‍यादा रीट्वीट किए गए।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फ‍िल्‍मों की लंबी लिस्‍ट है। उनके पास सूर्यवंशी, लक्ष्‍मी बॉम्‍ब, बच्‍चन पांडे, पृथ्‍वीराज, अतरंगी रे जैसी फ‍िल्‍में हैं। इनमें से सूर्यवंशी और लक्ष्‍मी बॉम्‍ब र‍िलीज को तैयार हैं। वहीं बाकी फ‍िल्‍मों की शूटिंग वह साथ साथ कर रहे हैं। हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर उन्‍होंने रक्षाबंधन नाम की फ‍िल्‍म की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर सितारों की खिंचाई

सोशल मीडिया पर राम मंद‍िर भूमि पूजन पर कोई ट्वीट ना करने को लेकर बॉलीवुड सितारों की खिंचाई भी हो रही है। चंद सितारों को छोड़कर किसी ने भी मंद‍िर पर खुशी जताते हुए ट्वीट नहीं किया है। यूजर्स लिख रहे हैं- गजब की धर्मनिरपेक्षता है बॉलीवुड की। कुछ यूजर्स महानायक अमिताभ बच्‍चन तक पर निशाना साध रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर