[PHOTOS] CM योगी से मिले Akshay Kumar और जैकलीन, अयोध्या में श्रीराम के आशीर्वाद के साथ रामसेतु की शुरुआत!

अक्षय कुमार ने अयोध्या में भगवान राम की पूजा करने के साथ अपनी फिल्म रामसेतू की शुरुआत की है। अभिनेता ने एक्ट्रेस जैकलीन और नुसरत के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की है।

Akshya Kumar in Ayodhya meets CM Yogi before Ram Setu
राम सेतु की शुरुआत पर अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार 

मुख्य बातें

  • लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिली रामसेतु फिल्म की स्टार कास्ट
  • इससे पहले अयोध्या भगवान राम का आशीर्वाद लेने पहुंचे अक्षय कुमार
  • जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ की पूजा करके लिया आशीर्वाद

मुंबई: रामसेतु की शूटिंग की शुरुआत के मौके पर अक्षय कुमार फिल्म की स्टारकास्ट नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिश के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। साथ ही उन्होंने अयोध्या में भगवान राम की पूजा के साथ फिल्म का शुभारंभ करने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

रामसेतु की पूरी स्टारकास्ट के लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने और आयोध्या की यात्रा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

अक्षय कुमार ने अयोध्या की अपनी यात्रा को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम!'

इससे पहले अभिनेता ने अयोध्या पहुंचकर मुहूर्त शॉट रिकॉर्ड करने के लिए उड़ान भरने से पहले प्राइवेट जेट के बाहर दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक तस्वीरें पोस्ट की थी।

अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक विशेष फिल्म, एक विशेष शुरुआत ... टीम रामसेतु मुहूर्त शॉट के लिए अयोध्या रवाना हुई। और यहां से यात्रा शुरू होती है। आप सभी लोगों से विशेष शुभकामनाएं चाहिए।'

रामसेतु फिल्म:
रामसेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कथित तौर पर भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों को टटोलने पर आधारित है। फिल्म की एक अहम बात यह है कि इस फ़िल्म के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रहा है। हालांकि अमेज़न प्राइम सह-निर्मित यह पहली फ़िल्म होगी, जो प्लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। रामसेतु फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में आएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर