Ram Setu की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचेंगे अक्षय कुमार, रामलला के दर्शन के बाद करेंगे शुरुआत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के लिए 18 मार्च की दोपहर करीब 12.30 बजे अयोध्या पहुचेंगे।

Ram Setu
Ram Setu 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए फिल्‍म राम सेतु की घोषणा की थी।
  • फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के लिए 18 मार्च की दोपहर करीब 12.30 बजे अयोध्या पहुचेंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के लिए 18 मार्च की दोपहर करीब 12.30 बजे अयोध्या पहुचेंगे। इस दौरान वह श्री राम जन्मभूमि परिसर में रामलला के सामने मुहूर्त पूजा करेंगे और इसके बाद फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया जाएगा। अक्षय कुमार काफी समय से इस फ‍िल्‍म को लेकर चर्चा में हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ कुछ समय पहले मुंबई दौरे पर थे। यहां उन्‍होंने उद्यमियों से निवेश और फ‍िल्‍मी जगत की हस्तियों से नोएडा में बनने वाली दुनिया की सबसे भव्‍य और खूबसूरत फ‍िल्‍मसिटी की प्‍लानिंग को लेकर चर्चा की थी। 

इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी ने बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार से होटल रूम में मुलाकात की थी लेकिन इस मुलाकात के दौरान क्‍या बात हुई वह नहीं पता चला था। कुछ समय बाद यूपी CMO ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया था कि एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतु की शूटिंग की इजाजत मांगी थी जोकि दे दी गई है। अब अक्षय कुमार इस फ‍िल्‍म के लिए अयोध्‍या पहुंच रहे हैं। अक्षय कुमार ने अयोध्‍या के लिए निकलने से पहले खुद तस्‍वीर पोस्‍ट की। 

रामलला के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार सरयू घाट राम की पैड़ी भी जाएंगे और अयोध्या राजघराने के राजसदन जाकर वहां ट्रस्टी विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात करेंगे। स फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। 

दीवाली पर हुई थी घोषणा 

अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए फिल्‍म राम सेतु की घोषणा की थी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आए थे। बैकग्राउंड में भगवान राम की बड़ी तस्वीर के साथ ल‍िखा था- 'सच या कल्पना।'  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर