मुंबई में CM योगी आदित्यनाथ, होटल में अक्षय कुमार से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से होटल में जाकर मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं।

Yogi Adityanath and Akshay Kumar
योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार 

मुख्य बातें

  • मुंबई में योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार की मुलाकात
  • यूपी में फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा
  • योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार के काम को सराहा

नई दिल्ली: मुंबई पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की। दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं। अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुंबई के ट्राइडेंट होटल में मुलाकात की, जहां वह ठहरे हुए हैं। यूपी के मुख्यमंत्री कल बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपए के लखनऊ नगर निगम के म्यूनिसपल बॉन्ड की लॉन्चिंग करेंगे। इस यात्रा के दौरान सीएम मोदी देश के दिग्गज उद्योगपतियों और बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों से मिलेंगे।

मुलाकात को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमार जी से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।' 

अक्षय ने फिल्म सिटी की स्थापना के फैसले को सराहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती हैं। वहीं अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की और राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा अभिनीत फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है। 

सीएम योगी के साथ यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, सिद्धार्थ नाथ सिंह, अपर प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल, अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर