53 साल के होने वाले हैं अक्षय कुमार, बोले- 'मेरी उम्र मुझे तो नहीं लेकिन दूसरों को प्रभावित करती है'

Akshay Kumar Birthday: 9 सितंबर को 53 साल के होने जा रहे अक्षय कुमार अपनी मेहनत, लगन और उम्र के साथ बरकरार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उनका मानना है कि उनकी उम्र उन्हें नहीं बल्कि दूसरों को प्रभावित करती है।

Akshay Kumar
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 9 सितंबर को 53 साल के होने जा रहे हैं अभिनेता अक्षय कुमार
  • परिवार के साथ स्कॉटलैंड में कर रहे फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग
  • उम्र को लेकर बोले- 'यह मुझे नहीं दूसरो को प्रभावित करती है'

मुंबई: सेना और जवानों या अन्य किसी मुद्दे पर बोलना हो या फिर लक्ष्मी बॉम्ब के तरह की फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना, अक्षय कुमार को जीवन को रोमांचक बनाए रखते हुए जीने की कला अच्छी तरह से आती है और अभिनेता लगातार फिटनेस को बरकरार रखते हुए उम्र को भी मात देते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन के बाद वह शूटिंग फिर शुरु करने वाले सबसे शुरुआती कलाकारों में से एक थे। आने वाले 9 सितंबर को अक्षय 53 साल उम्र के पड़ाव को छूने वाले हैं और इस दौरान उन्हें अपनी उम्र सहित कई विषयों पर रोचक बातें कहीं।

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने एचटी मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनका कहना है कि उम्र उनके लिए कोई चिंता का विषय नहीं है बल्कि उनकी उम्र दूसरे व्यक्ति के लिए चिंता का सबब बन सकती है।

'मेरी उम्र मुझे नहीं, दूसरों को प्रभावित करती है'
9 सितंबर 1967 को जन्मे अभिनेता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी उम्र मुझे प्रभावित नहीं करती है, यह दूसरों को प्रभावित कर सकती है या फिर चिंता का सबब बन सकती है। प्रत्येक अभिनेता के जीवन में लोकप्रियता, अवसरों, कड़ी मेहनत और अगर आप लंबी आयु पाने में सफल रहे हैं तो कभी-कभी उम्र के मामले में एक सीमा होती है।

किसी भी तरह से, हर पुरुष / महिला के जीवन में एक समय ऐसा होता है, जहां उसे अपने काम को विराम देना होता है। क्या मुझे अब इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत है? मुझे लगता है कि- नहीं, लेकिन, हां मुझे पता है कि मेरे इस इंडस्ट्री में पहले से ही अविश्वसनीय 30 साल बीते हैं, लेकिन अगर संभव हो तो और 30 साल का सपना होगा।

अक्षय इस समय स्कॉटलैंड में हैं और पूरे परिवार के साथ समय बिताते हुए यहां 'बेल बॉटम' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह साल हमारे लिए कठिन है लेकिन हमें हौसला नहीं हारना चाहिए, हम इस संकट से जरूर उबरने में कामयाब होंगे।

अक्षय कुमार का मानना है कि दर्शकों के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजामों को सुनिश्चित करते हुए सिनेमाघरों को भी शुरु करने की अनुमति दे दी जानी चाहिए जैसे एयरलाइन, मॉल या जिम को दे दी गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर