5000 रु. में मार्शल आर्ट्स सिखाते थे अक्षय कुमार, पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट से मिली फीस से हो गए थे हैरान

Akshay Kumar first Fees: अक्षय कुमार शुरुआत में एक मार्शल आर्ट टीचर बनने की प्लानिंग कर रहे थे। तब एक स्टूडेंट के पिता की सिफारिश पर उनको मॉडलिंग ब्रेक मिला...

Akshay Kumar Fees reveals For first modelling assignment
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के शो का हाल ही में हिस्सा बने।
  • बीयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार का ये एपिसोड रोमांच से भरपूर रहा।
  • इस दौरान अभिनेता ने अपने फिल्मी सफर के बारे में भी बात की।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते सालों में अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों और दिमागों में अपनी जगह बना ली है। अब हाल ही में द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के शो में अक्षय का एक विशेष एपिसोड टेलिकास्ट किया गया। बीयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार का ये एपिसोड रोमांच से भरपूर था। इस दौरान अभिनेता ने अब तक के अपने फिल्मी सफर के बारे में भी बात की।

अक्षय कुमार को ऐसे मिला पहला ब्रेक
अक्षय कुमार ने अपने पहले बड़े ब्रेक को याद करते हुए खुलासा किया कि वो एक मार्शल आर्ट टीचर बनने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन एक स्टूडेंट के पिता की सिफारिश पर उनको मॉडलिंग शूट मिला था। अभिनेता अक्षय कुमार ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए कितनी फीस मिली थी। 

बकॉल अक्षय कुमार, 'मैं एक मार्शल आर्ट टीचर बनने जा रहा था, एक छात्र के पिता ने मुझसे कहा कि आप मॉडलिंग की कोशिश क्यों नहीं करते हैं। फिर मैंने कोशिश की, बाए-दाएं देखकर पोज देने के मुझे 21,000 रुपए मिले।'

अक्षय कुमार ने बताया, 'मैं ऐसा ही काम करना चाहता था। पूरे दिन मार्शल आर्ट्स सिखाते हुए बिताता था और लगभग 5000 रुपये मिलते थे यहां मुझे सिर्फ पोज देने के लिए 21,000 रुपये मिल गए।'

5 मिनट में साइन की थी पहली फिल्म
इतना ही नहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी पहली फिल्म के बारे में भी जानकारी दी। अक्षय ने बताया कि पहली फिल्म साइन करने में केवल उनको पांच मिनट लगे थे। एक दिन एक डायरेक्टर उनके पास आया और पूछा- क्या तुम एक्टर बनना चाहते हो? अक्षय ने ये बात सुनते ही अपनी पहली फिल्म के लिए 5 मिनट हां कर दी और इसे साइन कर लिया था। 


पीएम नरेंद्र मोदी और रजनीकांत के बाद द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो में नजर आने वाले अक्षय कुमार तीसरे इंडियन सेलिब्रिटी बन गए हैं। शो में उन्होंने उस समय के बारे में भी बात की जब वो बैंकॉक के एक रेस्तरां में वेटर के रूप में काम किया करते थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर