Akshay Kumar ने 18 साल में नहीं किया जो काम, Bell Bottom की शूटिंग के ल‍िए तोड़ा नियम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और खास बात ये है कि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए 18 साल में पहली बार उन्‍होंने एक नियम तोड़ा है।

Akshay kumar Bell Bottom
Akshay kumar Bell Bottom 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम की स्‍कॉटलैंड में हो रही शूटिंग
  • शेड्यूल खत्‍म करने को डबल शिफ्ट में काम कर रहे अक्षय
  • अक्षय को देखते हुए पूरी टीम दोगुनी ऊर्जा के साथ कर रही काम

Akshay kumar Bell Bottom: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और खास बात ये है कि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए 18 साल में पहली बार उन्‍होंने एक नियम तोड़ा है। दरअसल, अक्षय कुमार शूटिंग के ल‍िए स्कॉटलैंड गए और वहां 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहे। ऐसे में फ‍िल्‍म की टीम के 14 दिन बेकार हो गए। टीम के ऊपर काम का प्रेशर आने पर अक्षय कुमार ने एक ऐसा फैसला किया और स्कॉटलैंड के शेड्यूल को जल्‍द पूरा करने के ल‍िए ऐसा काम किया जो उन्‍होंने बीते 18 साल में नहीं किया। 

बता दें कि अक्षय कुमार पिछले करीब 18 साल से एक दिन में सिर्फ 8 घंटे ही काम करते हैं। उनके सोने का टाइम भी फ‍िक्‍स है। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस की वजह से दिन में सीमित काम करते हैं लेकिन बैल बॉटम के लिए उन्‍होंने यह नियम तोड़ दिया। अक्षय कुमार अब इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डबल शिफ्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूसर के पैसे बचाने के लिए दो यूनिट शूटिंग कर रही हैं। 

अक्षय कुमार के बारे में जो लोग ये बात जानते हैं वो उनके इस कदम से हैरान हैं। निर्माता जैकी भगनानी का कहना है कि अक्षय कुमार 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं। उनके काम के अनुशासन और समय के प्रति सम्मान को देखते हुए सेट पर हर शख्‍स दोगुनी ऊर्जा से काम कर रहा है। 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अक्षय की कई फिल्में लाइन में हैं। बेल बॉटम फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। यह दूसरा मौका होगा जब स्‍क्रीन पर अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी संग आएंगे। इससे पहले फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर