वरुण धवन की कुली नंबर 1 से नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब की टक्कर,जानें अक्षय ने क्यों बदली रिलीज डेट

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की टक्कर पहले वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' से होने वाली थी लेकिन अब 'लक्ष्मी बॉम्ब ' की रिलीज डेट बदल गई है। क्या अक्षय ने चुनी है फिल्म की नई डेट?

Coolie No 1 and Laxmmi Bomb
Coolie No 1 and Laxmmi Bomb 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' से नहीं टकराएगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब'
  • अब 9 नवंबर को रिलीज होगी अक्षय- कियारा की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब
  • 13 नवंबर को रिलीज होगी वरुण धवन- सारा अली खान की कुली नंबर 1

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की नई रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है। फिल्म दीवाली से पहले 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म पहले दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी जिसके चलते माना जा रहा था कि इसकी टक्कर वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 से होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

अक्षय कुमार की फिल्म अब 9 नवंबर को रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 09 इसलिए की गई है क्योंकि 09 नंबर अक्षय के लिए हमेशा भाग्यशाली माना जाता है। वहीं वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 दिवाली से एक दिन पहले यानी 13 नवंबर को रिलीज होगी। अक्षय की फिल्म भी पहले 13 नवंबर को ही रिलीज होनी थी लेकिन फिल्मों के क्लैश को देखते हुए लक्ष्मी बॉम्ब को 09 नवंबर को रिलीज करने का फैसला किया गया। 

मालूम हो कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अक्षय कुमार ने एक ट्रांसजेंडर को रोल निभाया है। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर राघव लॉरेंस को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था।

वहीं फिल्म कुली नंबर 1 की बात करें तो ये साल 1995 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 की रीमेक है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर