अब घर पर खुद करें अपना COVID-19 टेस्ट, अक्षय कुमार ने दी CoviSelf की जानकारी- देखें Video

Akshay kumar CoviSelf COVID-19 test At Home: अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में घर पर रहकर कैसे कोरोना टेस्ट करें इसकी जानकारी दी गई है...

Akshay kumar Share How To COVID-19 Test At Home with CoviSelf
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस को लेकर अक्षय कुमार लगातार जनता को जागरुक करते आ रहे हैं।
  • हाल ही में ट्विटर पर अक्षय कुमार ने एक नया वीडियो शेयर किया है।
  • अक्षय इसमें घर पर रहकर कैसे कोरोना टेस्ट करें इसकी जानकारी दे रहे हैं।

कोरोना वायरस से अभी भी पूरा देश लड़ रहा है। अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस वायरस से अक्षय कुमार भी अछूते नहीं रहे हैं। हालांकि अक्षय कुमार ने जल्द ही इस वायरस को हरा दिया था। अब अभिनेता ना सिर्फ कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं बल्कि उन्होंने घर बैठे कोविड टेस्ट की जानकारी भी दे रहे हैं। 

दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता अक्षय कुमार घर पर रहकर कैसे कोरोना टेस्ट करें इसकी जानकारी दे रहे हैं। एक्टर वीडियो में अक्षय बता रहे हैं कोरोना से सुरक्षा का पहला उपाय टेस्टिंग है और आप घर पर रहकर भी इसे कर सकते हैं। वीडियो में अक्षय कुमार ने एक कोविड टेस्ट किट की जानकारी दी है जिससे आप कुछ मिनटों के अंदर तुरंत ही कोरोना पॉजिटिव हैं या निगेटिव इसका पता लगा सकते हैं। वीडियो में देखें कैसे करें घर पर टेस्ट-

अक्षय कुमार का ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस जानकारी को शेयर करने के लिए सभी अभिनेता अक्षय को धन्यवाद दे रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब अक्षय किसी विज्ञापन के माध्यम से जनता को जागरुक कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कुछ टाइम पहले सरकार के लिए भी विज्ञापन की शूटिंग की थी। जिनमें वो कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करते दिखे थे। अक्षय ने कोरोना सुरक्षा और काम पर लौटने वालों को कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के कई तरीके बताए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपकमिंक फिल्म बेल बॉटम की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। काफी समय से फैंस को इसका इंतजार। अक्षय कुमार ने ऐलान किया है कि उनकी ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बेलबॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी हैं। यह महामारी के बाद शूट की जाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर