Bell Bottom: क्यों मंगलवार को रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम?, 9 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर रिपीट होगी हिस्ट्री

Akshay kumar Bell Bottom in cinemas on Tuesday 27 july: बेल बॉटम को निर्माताओं ने सप्ताह के बीच में रिलीज करने का फैसला लिया है। इसके पीछे की वजह अक्षय कुमार और उनका लकी नंबर है...

 Akshay Kumar Bell Bottom release in cinemas on a Tuesday 27 july now why
अक्षय कुमार। 
मुख्य बातें
  • बेल बॉटम की रिलीज का काफी समय से फैंस को इंतजार था।
  • अक्षय कुमार ने ऐलान किया है कि ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी।
  • ये एक्शन थ्रिलर फिल्म मंगलवार(27 जुलाई) को सिनेमाघरों में उतरेगी।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंक फिल्म बेल बॉटम की रिलीज का काफी समय से फैंस को इंतजार था। लेकिन अब फैन्स को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अक्षय कुमार ने ऐलान किया है कि उनकी ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। अक्षय कुमार ने लिखा था- मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 27 जुलाई को फिल्म बेल बॉटम वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि अक्षय कुमार ने अपने इस ट्वीट से सभी को आश्चर्यचकित भी किया, क्योंकि ये पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म मंगलवार(27 जुलाई) को सिनेमाघरों में उतरेगी।

एक तरफ यहां बेल बॉटम की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह है तो वहीं दूसरी तरफ एक वर्ग ने यह भी सोचा कि फिल्म शुक्रवार के बजाय मंगलवार को क्यों रिलीज हो रही है? 27 जुलाई को कोई त्योहार या छुट्टी नहीं पड़ रही है। फिर भी, निर्माता इस सप्ताह के बीच में रिलीज के लिए तैयार हैं। अब इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है और इसका सरल कारण बताया है। 2+7 = 9 और जैसा कि हम सभी जानते हैं, 9 अक्षय कुमार का लकी नंबर है। इसलिए, बेलबॉटम को मंगलवार होने के बावजूद 27 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

क्या ये केवल पेड रिव्यू होगा या फुल डे रिलीज होगी? इसपर सूत्र ने बताया है कि अभी तक निर्णय नहीं लिया गया है। लेकिन शायद, मेकर्स पूरे दिन की रिलीज की तलाश में हैं।

ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि सप्ताह के मध्य में रिलीज आमतौर पर बुधवार या गुरुवार को होती है। मंगलवार रिलीज दुर्लभ है। आखिरी बार ऐसा 9 साल पहले हुआ था, जब तक है जान और सन ऑफ सरदार मंगलवार 13 नवंबर को रिलीज हुई थी। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि यह दिवाली का दिन था। फिर पिछले साल, सूरज पे मंगल भारी रविवार को सिनेमाघरों में आई थी, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि यह दिवाली के बाद थी और यह एक अंतराल के बाद रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी। लेकिन बेलबॉटम के मामले में, 27 जुलाई को न तो दिवाली है और न ही ईद। लेकिन मेकर्स शायद फिल्म को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar)

बेलबॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी हैं। यह महामारी के बाद शूट की जाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर