Akshay Kumar Bodyguard: अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयस ठेले की सैलरी जानकर रह जाएंगे हैरान

Akshay Kumar Bodyguard Shreysay Thele salary: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की सुरक्षा में एक शख्‍स हमेशा मुस्‍तैद रहता है। इस शख्‍स का नाम है श्रेयस ठेले। क्‍या आप जानते हैं श्रेयस की सैलरी-

Akshay Kumar Bodyguard Shreysay Thele
Akshay Kumar Bodyguard Shreysay Thele 
मुख्य बातें
  • श्रेयस ठेले नाम के बॉडीगार्ड पर है अक्षय की सुरक्षा का ज‍िम्‍मा
  • शूटिंंग से लेकर ईवेंट्स तक पर अक्षय को करते हैं प्रोटेक्‍ट
  • अक्षय कुमार के बेटे आरव को भी देते हैं सुरक्षा

Akshay Kumar Bodyguard Shreysay Thele salary: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की सुरक्षा में एक शख्‍स हमेशा मुस्‍तैद रहता है। इस शख्‍स का नाम है श्रेयस ठेले। अक्षय कुमार घर से बाहर निकले और बस श्रेयस एक्टिव हो जाते हैं। उनकी आंखें, उनका दिमाग सब इस तरफ रहता है कि कहीं से कोई खतरा उनके बॉस अक्षय कुमार की तरफ ना आ जाए। अक्षय कुमार संग लगभग हर तस्‍वीर में नजर आने वाले श्रेयस परछाई की तरह उनके साथ रहते हैं। 

इतने करोड़ है सैलरी

24 घंटे अक्षय कुमार को प्रोटेक्‍ट करने वाले श्रेयस ठेले उनके मोटी तनख्‍वाह लेते हैं। अक्षय कुमार के अलावा श्रेयस उनके बेटे आरव को भी प्रोटेक्‍ट करते हैं। इसके बदले में वह अक्षय कुमार से 1.2 करोड़ रुपये की सालाना सैलरी लेते हैं। इस हिसाब से हर महीने उनकी तनख्‍वाह 10 लाख रुपये महीने बनती है। श्रेयस बॉलीवुड के महंगे बॉडीगार्ड्स में से एक हैं।

फुर्तीले हैं श्रेयस 

फ‍िल्‍मों में अक्षय कुमार स्‍टंट और अपनी फुर्ती के लिए जाने जाते हैं, वहीं असल जिंदगी में उनके बॉडीगार्ड श्रेयस भी काफी फुर्तीले और तेज़ दिमाग के माने जाते हैं। अक्षय के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हैं और फैंस के बीच अक्षय कुमार के हर एक्‍शन से पहले सक्रिय हो जाते हैं। अक्षय की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है, ऐसे में उन्‍हें फैंस के बीच से सुरक्षित निकालना श्रेयस का ही काम है। 

विदेश यात्रा पर भी रहते हैं साथ

पार्टीज से लेकर एयरपोर्ट तक, रवि स‍िंह उनके साथ ही रहते हैं। अक्‍सर अक्षय कुमार के साथ विदेश यात्राओं पर, शूटिंग के सेट्स पर भी श्रेयस ठेले साथ रहते हैं। श्रेयस अक्षय कुमार के काफी विश्‍वास पात्र हैं। अक्षय के कार्यक्रमों की जानकारी भी उन्‍हें होती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर