Bell Bottom new release Date: आने वाली है Akshay Kumar की नई फिल्म, मोशन पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट का ऐलान

Akshay Kumar announce Bell Bottom new release Date: अभिनेता अक्षय कुमार ने बेल बॉटम फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म अगस्त महीने में आने वाली है।

Akshay kumar bell bottom new release date
अक्षय कमार ने घोषित की बेल बॉटम की नई रिलीज डेट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बेल बॉटम फिल्म की नई रिलीज डेट अक्षय कुमार ने की घोषित।
  • मोशन पोस्ट के साथ किया अगस्त महीने की तारीख का ऐलान।
  • अक्षय की फिल्म बेल बॉटम ने थिएटर्स के लिए जगाई उम्मीद।

मुंबई: अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज की तारीख तय कर दी है। स्पाई थ्रिलर इस साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देश में कोविड की स्थिति के कारण फिल्म को पहले ही कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। यह जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी और अब यह अगस्त में रिलीज होगी।

ट्विटर पर अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के एक नए मोशन पोस्टर के साथ अपने फैंस को यह खबर सुनाई और रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'मिशन: बिग स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए... दिनांक: 19 अगस्त, 2021... #बेलबॉटम के आगमन की घोषणा!'

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय एक विंटेज एक्शन अवतार में नजर आएंगे क्योंकि फिल्म 1980 के दशक की कहानी पर आधारित है। पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट 'बेलबॉटम' के सहयोग से प्रस्तुत करती है।

यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है जिसमें हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जो उस समय सत्ता में थीं। फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी। 'बेल बॉटम' महामारी के दौरान अपनी शूटिंग शुरू करने और खत्म करने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म में अक्षय के साथ वाणी पहली बार नजर आ रही हैं।

इस फिल्म से सिनेमाघरों से पिछले दो वर्षों की संचित निराशा को दूर करने की उम्मीद है। प्रशंसक पहले से ही लंबे समय बाद फिर से थिएटर जाकर पुराने वाले समय को जीने और उत्साह का अनुभव करने के लिए रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर