The Kapil Sharma Show में जब हुए 10 बड़े खुलासे, काजोल-करण जौहर से अक्षय कुमार-सलमान खान तक के सामने आए राज

TKSS 10 Celebs Secrets: द कपिल शर्मा शो की नए सीजन के साथ वापसी हो रही हैं। कपिल शर्मा के अलावा कीकू, शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक ने शूटिंग शुरू कर दी है।

The Kapil Sharma Show Celebrities 10 shocking Confession in TKSS
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो हुआ रिलीज।
  • अजय देवगन से नहीं बल्कि अक्षय कुमार से प्यार करती थीं काजोल। शो में करण जौहर ने किया था खुलासा।
  • उदित नारायण ने कपिल शर्मा शो में कपिल की फीस का किया था खुलासा।

फैंस द कपिल शर्मा शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने पूरी टीम के साथ नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही मे कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो की शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीर साझा की थी। जिसमें उनके अलावा कीकू, शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे थे। वहीं सुदेश लहरी कपिल शर्मा शो में नए शामिल हुए हैं। हालांकि इस बार सुमोना चक्रवर्ती कहीं नहीं दिखी हैं।

कपिल शर्मा टीम की पहली तस्वीर शेयर होने से पहले सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा था। हालांकि अभिनेत्री ने शो से बाहर होने पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की थी। वहीं शो का प्रोमो रिलीज होने के बाद लोग शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे छोटे पर्दे के इस कॉमेडी शो में अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने अपने जीवन के राख खोले हैं। हम आपको बता रहे हैं 10 सेलेब्स के ऐसे ही शॉकिंज खुलासे...

सलमान खान

द कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि, एक बार क्लास टीचर द्वारा उन्हें बिना किसी गलती के दंडित किया गया था। अभिनेता ने बताया कि उन्हें क्लास से बाहर निकाल दिया गया और जब उनके पिता सलीम खान ने सलमान से उनकी गलती पूछा तो, उन्होंने कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि क्लास टीचर ने ऐसा क्यों किया। अगले दिन सलीम खान को पता चला कि सलमान के स्कूल की फीस बकाया है। इसके बाद उन्होंने तुरंत उनकी फीस जमा की और सलमान के क्लास टीचर ने उनसे माफी मांगा।

अरशद वारसी

अरशद वारसी अपनी फिल्मों के साथ मजाकिया अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कपिल शर्मा शो में अभिनेता अपनी पत्नी मारिया गोरेटी के साथ पहुंचे। इस दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि वह मारिया को प्रपोज करते समय उनसे काफी डर रहे थे, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं वह जोरदार थप्पड़ ना जड़ दें।

करण जौहर

काजोल और करण जौहर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और दोनों असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। कपिल शर्मा शो के दौरान करण जौहर काजोल से जुड़े कई राज खोलते हुए नजर आए थे। डायरेक्टर एंड प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया था कि काजोल को बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार पर क्रश था। पूरे प्रीमियर में वह अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी और मैं उनका सहारा बन गया था। इसके साथ ही करण ने काजोल और खुद को लेकर कई राज का खुलासा किया था।

काजोल

करण जौहर के बाद काजोल ने भी करण के कई राज का खुलासा किया। अभिनेत्री ने बताया कि जब मैं करण से पहली बार मिली तो मैं इन्हें देखकर इसलिए हंसती थी, क्योंकि इन्होंने एक डिस्को पार्टी में थ्री पीस यानि कोट, पैन्ट और टाई पहना था।

कृति सेनन

कपिल शर्मा शो में कृति सैनन ने खुलासा किया था कि वह बाथरूम में भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती हैं। जब कपिल ने कृति से पूछा कि क्या यह सच है, कि आप बाथरूम में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं? इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि ‘हां यह सच है मुझे बाथरूम में मोबाइल फोन चलाना पसंद है। इस समय का उपयोग मैं जरूरी मैसेज का जवाब देने के लिए करती हूं’।

कुमार सानू

90 के दशक के मशहूर गायक कुमार सानू की आवाज के लोग आज भी दीवाने हैं। लेकिन कुमार के लिए एक सिंगर बनना इतना आसान नहीं थी। कपिल शर्मा शो में कुमार ने अपने संघर्ष के दिनों के कई किस्सों को साझा किया था। सानू ने बताया कि जब उनके पिता को उनके लाइव परफॉर्मेंस के बारे में पता चला तो वह बिल्कुल भी खुश नहीं हुए थे। उन्होंने बताया कि मैंने अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस माफिया गैंग के सामने रेलवे ट्रैक पर दिया था। सानू ने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि उन्होंने माफिया गैंग के सामने गाना गाया है, तो उन्होंने जोरदार थप्पड़ जड़ा और काफी गुस्सा हुए। उन्होंने कहा कि मेरे पिता एक रूढ़िवादी परिवार से हैं।

अक्षय कुमार

कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की एंट्री का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। कपिल शर्मा की खिंचाई के साथ अक्षय अपने किस्सों से दर्शकों का काफी मनोरंजन करते हैं। कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने दोस्तों के साथ पार्टी में शामिल ना होने की वजह का खुलासा किया था। अक्षय ने कथित तौर पर कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर इसलिए नहीं जाते क्योंकि उन्हें डर रहता है कि उन्हें ही बिल का भुगतान करना पड़ सकता है।

उदित नारायण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक उदित नारायण ने कपिल शर्मा शो में कपिल की फीस का खुलासा कर दिया था। उदित ने कपिल को यह कह कर चिढ़ाया था कि कॉमेडियन प्रति एपिसोड करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

मीका सिंह

जब बादशाह और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ कपिल शर्मा शो में नजर आए थे तो कपिल ने सोनाक्षी से सवाल किया था कि, क्या वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोलर्स को जवाब देती हैं। अभिनेत्री ने इस दौरान खुलासा किया कि मीका सिंह ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए एक फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट चलाते हैं। इससे वह अपनी पोस्ट पर ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हैं।

सलमान खान और सोहेल खान

कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने एक घटना का खुलासा किया। अभिनेता ने बताया कि गेम खेलते समय एक बार उन्होंने सोहेल को गलती से पत्थर मार दिया था। सलमान ने बताया कि काफी समय पहले हम तीनों भाई एक साथ टार्जन फिल्म देख रहे थे और पत्थर से एक गेम खेल रहे थे। मैं खेल में इतना लीन हो गया कि मैंने गलती से सोहेल पर एक पत्थर फेंक दिया, सोहेल उस समय काफी छोटा था। पत्थर लगने के बाद वह कूड़ेदान के पीछे छुप गया और कुछ ही देर में हमने देखा सोहेल के सिर से बहुत खून निकल रहा था। अभिनेता ने बताया कि इसे देख अरबाज और मैं घबरा गए और हम यह सोचकर काफी डर गए कि पापा से हमें कितनी बुरी डांट पड़ेगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर