Akshay Kumar की Sooryavanshi फिल्म का इंतजार आखिरकार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स की अगली फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज की तारीख सामने आ चुकी है।

Akshay Kumar's Sooryavanshi film
अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की नई फिल्म के रिलीज की तारीख सामने आ चुकी है।
  • शूटिंग खत्म होने के बाद काफी समय से फिल्म का इंतजार किया जा रहा था।
  • सिंघम और सिम्बा सीरीज के बाद रोहित शेट्टी पुलिस यूनिवर्स की तीसरी फ्रेंचाइजी है सूर्यवंशी।

मुंबई: अक्षय कुमार के फैंस को लंबे समय से यह बात जानने का इंतजार था कि अभिनेता की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' उन्हें कब देखने को मिलेगी और आखिरकार इसका जवाब सामने आ चुका है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो शुक्रवार, 30 अप्रैल को रोहित शेट्टी की यह पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बीते कुछ समय से अटकलें लग रही थीं कि यह अक्षय कुमार-स्टारर 30 तारीख को सिनेमाघरों में उतरेगी और अब एक सूत्र ने पुष्टि की है कि COVID की हालिया उथल-पुथल को नजरअंदाज कर दिया जाए तो, रिलायंस एंटरटेनमेंट के फैसले को और कुछ नहीं बदल सकता। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने कहा, 'वे काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, निश्चित रूप से, उन्होंने महाराष्ट्र में इस वर्तमान कोविड की लहर पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है। लेकिन वे और इंतजार कब तक कर सकते हैं?'

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी गई, 'वे अब मानते हैं कि अगर लोग 'वंडर वुमन' और' मास्टर 'के लिए आ सकते हैं, तो' सूर्यवंशी के लिए क्यों नहीं?'

इसके अलावा थिएटर मालिकों और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बीच विवाद अभी तक सुलझा नहीं है, जिसमें कॉरपोरेट पहले हफ्ते में टिकटों की बिक्री पर 65 प्रतिशत न्यूनतम मांग कर रहा था।

थिएटर मालिकों ने पहले ही रिलायंस के सामने अपनी परेशानी जाहिर की थी और कहा था कि उन्होंने मार्च 2020 में लॉकडाउन लागू होने के बाद से बहुत परेशानियों का सामना किया है और इसलिए इतनी मेहनत के बाद जल्द रिलीज से उन्हें और आर्थिक नुकसान होगा। ईटाइम्स के सूत्र का कहना है, 'यह एक प्रक्रिया है जो हो रही है, वार्ता अभी भी जारी है। कुछ बीच का रास्ता निकाला जाएगा।'

मूल योजना के अनुसार, 'सूर्यवंशी' 24 मार्च, 2020 को रिलीज़ होनी थी। इस हिसाब से फिल्म के रिलीज की तारीख एक साल से ज्यादा टल चुकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर