Sooryavanshi Release: सूर्यवंशी के ल‍िए अक्षय कुमार के फैंस को करना पड़ सकता है इंतजार, जानिए कब होगी र‍िलीज

Sooryavanshi Release: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और बेल बॉटम की र‍िलीज डेट सामने आ चुकी है लेकिन फैंस को सूर्यवंशी की र‍िलीज के ल‍िए इंतजार करना पड़ सकता है।

Akshay Kumar in sooryavanshi
Akshay Kumar in sooryavanshi 

मुख्य बातें

  • कोरोना से पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी सूर्यवंशी
  • उसके बाद दीवाली 2020 तय की गई सूर्यवंशी कर र‍िलीज
  • स‍िनेमाघर खुलने के न‍ियमों के चलते र‍िलीज पर बना संशय

Sooryavanshi Release: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब और बेल बॉटम की र‍िलीज डेट सामने आ चुकी है। लक्ष्‍मी बॉम्‍ब दीवाली के मौके पर 9 नवंबर को र‍िलीज होगी, वहीं बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी लेकिन सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर अभी संशय बरकरार है। मेकर्स ने इसे दीवाली पर रिलीज के ल‍िए शेड्यूल किया था लेकिन अब लग रहा है कि फैंस को सूर्यवंशी की र‍िलीज के ल‍िए इंतजार करना पड़ सकता है। 

केंद्र सरकार ने अनलॉक 5.0 में 15 अक्‍टूबर से कंटेनमेंट जोन के बाहर सिनेमाघर, थिएयर और मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दी है। मनोरंजन के इन केंद्रों को फिलहाल 50 फीसदी दर्शकों के साथ ही खोलने की अनुमति दी गई है। ऐसे में मेकर्स दीवाली पर रिलीज को लेकर अभी संशय में हैं। 

ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने भी रिलीज को लेकर ट्वीट किया है। उनके अनुसार, महाराष्ट्र और कर्नाटक के साथ देश के कई हिस्‍सों में सिनेमाघर अक्‍टूबर में नहीं खुलेंगे। ऐसे में अधिक संभावना है कि सूर्यवंशी दीवाली पर रिलीज नहीं होगी। फ‍िल्‍म के वितरक स्‍माल स्‍केल पर फ‍िल्‍म को र‍िलीज नहीं करना चाहते हैं। उनका कहना है कि सिनेमाघरों को पूरी तरहे से खुलने का इंतजार किया जाना चाहिए। 

OTT पर रिलीज को लेकर बोले थे अक्षय

मीडिया र‍िपोर्ट्स में आया था कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इसका जवाब खुद अक्षय कुमार ने देते हुए कहा था कि फ‍िल्‍म कहां रिलीज होगी ये मेकर्स का फैसला होता है और मेकर्स के हर डिसिजन के साथ मैं पूर्ण रूप से सहमत हूं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार का मानना है कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस की बराबरी नहीं की जा सकती है। 

24 मार्च को र‍िलीज होनी थी फ‍िल्‍म

रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है जोकि 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाएंगे। वहीं उनके अपोजिट नजर आएंगी कटरीना कैफ। इस फिल्म में सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी दिखाई देंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर