सलमान खान के बाद अब कटरीना कैफ ने नहीं दिया अपने एक्स रणबीर कपूर को शादी का इनविटेशन, जानें क्या है इसकी वजह 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 02, 2021 | 23:19 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: हाल ही में यह खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने सलमान खान और उनके परिवार को अपनी शादी का इनविटेशन नहीं दिया है। इसी बीच खबर आई है कि कटरीना ने अपने एक्स रणबीर कपूर को भी अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया है।

After salman khan and his family katrina kaif not invited her ex ranbir kapoor for her wedding, katrina kaif did not invite ranbir kapoor for her wedding
सलमान खान, कटरीना कैफ और रणबीर कपूर  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं कटरीना कैफ।
  • सलमान खान को कटरीना ने नहीं भेजा अपनी शादी का इनविटेशन।
  • सलमान खान के साथ रणबीर कपूर को भी नहीं मिला कटरीना की शादी का इनविटेशन।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Didn't Invite Ranbir Kapoor For Their Wedding: बॉलीवुड जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में यह खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों को अपनी शादी में आने का निमंत्रण नहीं दिया है। अब यह खबर आ रही है कि सिर्फ सलमान खान और उनका परिवार ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ ने अपने एक्स रणबीर कपूर को भी अपनी शादी में नहीं बुलाया है। ऐसा लग रहा है जैसे कटरीना अपनी शादी में अपने कथित एक्सेस को नहीं बुलाना चाहती हैं। यह खबर सामने आने के बाद हर जगह बवाल मच गया है। 

रणबीर कपूर को नहीं मिला कटरीना कैफ की शादी का इनविटेशन

हाल ही में यह खबर सामने आई है कि कटरीना कैफ ने सलमान खान और उनके परिवार की तरह अपने एक्स रणबीर कपूर को भी अपनी शादी का निमंत्रण नहीं दिया है। इस खबर ने हर एक इंसान को हैरान कर दिया है। ऐसा इसीलिए क्योंकि कथित तौर पर रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ ने उनके साथ फिल्म जग्गा जासूस भी की थी। इसके साथ वह कई बार रणबीर कपूर के साथ इंटरव्यू में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में यह बात हैरान कर देने वाली है कि उन्होंने अपनी शादी में रणबीर कपूर को इनवाइट नहीं किया है। 

सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ ने सलमान खान और उनके परिवार को भी इनविटेशन नहीं दिया है। बॉलीवुड जगत में सलमान खान कटरीना कैफ के बहुत अच्छे दोस्त कहे जाते हैं लेकिन फिर भी कटरीना कैफ ने उन्हें आमंत्रित नहीं किया है। हाल में ही कटरीना कैफ को सलमान खान के बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में देखा गया था। ई टाइम्स से बात करते हुए सलमान खान की बहन अर्पिता ने इस बात पर मुहर लगाई थी कि कटरीना कैफ ने उन्हें और उनके परिवार को अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर