'ए भाई, ई कंगना को कुछ न बुझाई...'- पंजाबी गायक दिलजीत के बाद भोजपुरी स्टार खेसारी ने कंगना पर यूं साधा निशाना

Khesari Lal Yadav Tweet on Kangna Ranut: किसानों के मुद्दे पर खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए भोजपुरी में ट्वीट किया है।

Kangna Ranaut and Khesari Lal Yadav
कंगना रनौत और खेसारी लाल यादव  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • किसान आंदोलन के प्रदर्शनकारियों पर बयानों को लेकर चर्चा में हैं कंगना
  • पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ सोशल मीडिया पर हुई थी तीखी बहस
  • अब भोजपुरी गायक और अभिनेता ने एक्ट्रेस पर कसा तंज

मुंबई: बीते दिनों कंगना रनौत और पंजाबी गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया तीखी बहस को लेकर चर्चा में रहे थे। किसान आंदोलन को लेकर दोनों के बीच जमकर वार पलटवार का दौर चला था। इसके अलावा भी कंगना रनौत पर कई सेलेब्स ने हमले करते हुए उनके ट्वीट्स पर निशाना साधा था। पंजाबी गायक से बहस के बाद अब कंगना पर भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने निशाना साधा है और भोजपुरी अंदाज में बॉलीवुड एक्ट्रेस पर तंज कसा है।

भोजपुरी गायक ने किसानों की चिंता को लेकर कंगना के रवैये पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा!'

नीचे देखें खेसारी लाल यादव का ट्वीट:

Khesari Lal Tweet about Kangna Ranaut

बता दें कि कंगना को लेकर यह सारा मामला शाहीन बाग और किसान आंदोलन में नजर आई एक दादी पर किए एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर हंगामा शुरू हुआ था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'शर्मनाक... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है।'

कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, ये महेंदर कौर जी हैं। इस सबूत को सुन लो कंगना रनौत। इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए. ये कुछ कह रही हैं।' इसके बाद कंगना ने पंजाबी स्टार को 'करण जौहर का पालतू' कह दिया और वार पलटवार का लंबा सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि दिलजीत को इस भिड़ंत का फायदा मिलता दिखा रहा है और उनके फॉलोवर्स में तेजी से इजाफा हुआ है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर