दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग में उतरे बॉक्सर विजेंदर सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच हुई भिड़ंत में ओलंपिक मेडल विनर विजेंदर सिंह भी कूद पड़े हैं।

Vijender Singh Kangana Ranaut
विजेंदर सिंह कंगना रनौत 

नई दिल्ली: नए कृषि कानून की वजह से उपजा किसान आंदोलन लगातार उग्र होता जा रहा है और थमने का नाम नहीं ले रहा। एक तरफ जहां किसान सड़क पर उतर चुके हैं और सरकार को लगातार चुनौती दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे पर लगातार जंग चल रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत भी मुखर होकर किसान आंदोलन पर अपनी राय रख रही हैं। ऐसा करते हुए वो लगातार विवादों को हवा दे रही हैं और ऐसा करते हुए उनकी पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ से भी भिड़त हो गई है। 

दिलजीत और कंगना के बीच हो रही भिड़ंत सोशल मीडिया पर सबसे हॉट टॉपिक है। लोग इस मुद्दे पर भी दो खेमों में बंट गए हैं। इस विवाद की शुरुआत कंगना रनौत द्वारा शाहीन बाग आंदोलन में शामिल रही बिलकिस बानो के बारे में ट्वीट करने के बाद हुई। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग की दादी किसान आंदोलन में भी शामिल हैं। ये लोग 100-100 रुपये के लिए कहीं भी जा सकते हैं। ऐसे में दिलजीत दोसांझ ने उन्हें जवाब देते हुए और उनके दावे को गलत बताते हुए एक वीडियो साझा किया और कहा कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए और कुछ भी नहीं कहना चाहिए। 

कंगना से बोले विजेंदर, गलत पंगा ले लिया है बहन
लेकिन कंगना को दिलजीत की ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने उनके खिलाफ व्यक्तिगत हमला करते हुए उन्हें करन जौहर का चमचा बता दिया। इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने फिर कहा कि तुमने जिन लोगों के साथ फिल्मों में काम किया है क्या तुम उनकी चमची हो। ऐसे में विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले बॉक्सर विजेंदर सिंह भी कंगना-दिलजीत विवाद पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि गलत पंगा ले लिया है बहन। 

विजेंदर ने साल 2019 में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था और दक्षिणी दिल्ली सीट से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था। ऐसे में विजेंदर सिंह के ट्वीट का कंगना ने जवाब दिया और कहा कि क्यों तू भी शिवसेना बनाएगा क्या...भाई। तो विजेंदर ने कहा वो तो बन रखी है और काम भी अच्छा ही कर रही है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर