Mandira Bedi Daughter: बेटी के साथ पूरा हुआ मंदिरा बेदी का परिवार! 4 साल की बच्ची को लिया गोद

Mandira Bedi Adopt Daughter: मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया है और अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर करके अपने फैंस से तारा बेदी कौशल का परिचय कराते हुए इसकी जानकारी दी है।

Mandira Bedi
मंदिरा वेदी 

मुख्य बातें

  • मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के साथ बेटी को लिया गोद
  • 4 साल की बच्ची को परिवार में किया शामिल, तारा बेदी कौशल दिया नाम
  • परिवार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी खूबसूरत कविता

मुंबई: मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत किया है! कपल ने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया और सोशल मीडिया पोस्ट की मदद से इस बात की घोषणा की है। मंदिरा बेदी और राज कौशल पहले ही 9 साल के बेटे वीर कौशल के माता-पिता हैं और अब, एक लड़की को गोद लेने के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है।

उन्होंने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल रखा है और एक प्यारी सी पोस्ट करके सोशल मीडिया पर उसकी झलक शेयर की है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि तारा इस साल जुलाई में उनके परिवार का हिस्सा बन गई।

मंदिरा बेदी, राज कौशल, उनके बेटे वीर और बेटी तारा की एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर साझा करते हुए, मंदिरा ने लिखा कि वह तारा के आने से आभारी महसूस कर रही हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी कविता की मदद से अपनी भावनाओं को जाहिर किया।

तारा के बारे में बताते हुए, मंदिरा ने लिखा, 'वह छोटी लड़की तारा आशीर्वाद की तरह हमारे पास आई है। अपने घर में उसका स्वागत खुली बांहों और प्रेम के साथ करती हूं और आभारी हूं। तारा बेदी कौशल 28 जुलाई 2020 को हमारे परिवार का एक हिस्सा बन गई।'

इस बीच, राज कौशल ने भी वही तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि अब उनका परिवार पूरा हो गया है। उन्होंने लिखा, 'दशहरे के इस उत्सव के मौके पर हम आपको हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य तारा बेदी कौशल से मिलवाना चाहते हैं। आखिरकार परिवार पूरा हो गया है #humdohamaredo (हम दो हमारे दो)।'

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक बार एक इंटरव्यू के दौरान मंदिरा ने परिवार में एक लड़की की मौजूदगी को लेकर बात करते हुए कहा था कि वीर अपने लिए एक बहन चाहता है और उनके पति भी ऐसा चाहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर