'मेहंदी' एक्टर फराज खान के इलाज के लिए परिवार ने मांगी थी आर्थिक मदद, सलमान खान ने चुकाए सभी मेडिकल बिल

बॉलीवुड एक्टर फराज खान अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक्टर के इलाज के लिए उनके परिवार ने आर्थिक मदद मांगी थी जिसके बाद सलमान खान ने उनकी मदद की।

Salman Khan Helps Actor Faraaz Khan
Salman Khan Helps Actor Faraaz Khan 

मुख्य बातें

  • जिंदगी की जंग लड़ रहे एक्टर फराज खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान
  • सलमान खान ने चुकाए फराज खान के सभी मेडिकल बिल
  • पिछले एक साल से बीमार थे फराज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ना केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने हेल्पिंग नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान अक्सर सामने आकर जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया। सलमान ने फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान की मदद की है और उनके अस्पताल के सारे बिल चुका दिए। 

सलमान खान ने की मदद

दरअसल हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि 'मेहंदी' में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संग नजर आए एक्टर फराज खान बैंगलोर के एक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं और उनके बचने की 50% संभावना है। फराज के इलाज के लिए उनके परिवार को 25 लाख रुपये की जरूरत है, जिसके लिए उनके भाई फहमान खान ने आर्थिक मदद मांगी थी। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी पोस्ट शेयर कर लोगों से यह अपील की थी कि वो उनके परिवार की मदद करें। इसके बाद जैसे ही सलमान खान को इसकी जानकारी मिली उन्होंने फराज और उनके परिवार की मदद की। 

कश्मीरा शाह ने कहा- थैंक्यू

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान की फोटो शेयर कर उन्हें नेकदिल इंसान बताया। कश्मीरा ने लिखा, 'आप सच में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल का ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। एक्टर फराज खान की हालत गंभीर है और सलमान खान उनकी मदद के लिए वैसे ही उनके साथ खड़े रहे जैसे वो कई और लोगों के लिए मौजूद रहते हैं। मैं हमेशा आपकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आता तो मुझे कोई परवाह नहीं है। आपके पास मुझे अनफॉलो कर सकते है। यह मैं सोचती और महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि इस फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं उनमें वो सबसे सच्चे इंसान हैं।'

खांसी और सीने में संक्रमण से थे पीड़ित

फराज खान के भाई फहमान खान ने बताया कि अभिनेता एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने यह भी कहा, 'उन्हें विक्रम अस्पताल के आपातकालीन वॉर्ड में भर्ती कराया गया था, जहां हमें पता चला कि उनके दिमाग में एक हर्पीस संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ चुके थे और उनकी हालत खराब हो गई थी।'

बता दें कि फराज 1998 रिलीज हुई फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे और इसके बाद उन्हें पहचान मिली थी। लेकिन बाद में अभिनेता धीरे-धीरे फिल्म उद्योग से बाहर हो गए। उन्हें आखिरी बार 2008 की टेलीविजन सीरीज 'नीली आंखें' में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर