Faraaz Khan: रानी मुखर्जी का ये एक्टर लड़ रहा जिंदगी की जंग, भाई ने लगाई मदद की गुहार

Rani Mukerji's co-star Faraaz Khan: रानी मुखर्जी के साथ मेहंदी फिल्म में काम करके मशहूर हुए कलाकार फराज खान इस समय आसीयू में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

Faraaz Khan
फराज़ खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ नजर आया एक्टर लड़ रहा जिंदगी की जंग
  • बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती, इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत
  • भाई ने लगाई मदद की गुहार, पूजा भट्ट ने भी फैंस से की अपील

मुंबई: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में साथ नजर आए सह-कलाकार फ़राज़ खान मौजूदा समय में बैंगलोर के एक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। पूजा भट्ट ने फैंस से आग्रह किया कि वे धनराशि जुटाकर अभिनेता की मदद करें। 90 के दशक के आखिर और 2000 के दशक की शुरुआत में, बॉलीवुड के कई कलाकार इंडस्ट्री का हिस्सा बने थे। कुछ अभी भी नजर आ रहे हैं जबकि कुछ समय के साथ गुमनामी में खो गए।

90 के दशक के अंत में फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा, अभिनेता फ़राज़ खान आईसीयू में भर्ती हैं, उन्हें बीते 5 दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अभिनेता के परिवार को इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है और उनके छोटे भाई टीवी अभिनेता फहमान खान अभिनेता के लिए बनाई जा रही एक राशि में लोगों से वित्तीय मदद मांग रहे हैं। एक इंटरव्यू में, फहमान ने अपने भाई के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की।

वेंटिलेटर पर भाई, बचने की 50 प्रतिशत संभावना:
फहमान खान ने ईटाइम्स से इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, 'भाई पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों के अनुसार, उनके बचने की 50% संभावना है। उपचार का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी बेहोश है। आगे के इलाज के लिए, हमें 25 लाख रुपए की जरूरत है।'

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपनी बचत का ज्यादातर हिस्सा फराज के इलाज पर खर्च कर दिया है और अब खर्चों का प्रबंधन करना मुश्किल हो रहा है। अभी तक 1,98,012 रुपए जुटाए गए हैं।

खांसी और सीने में संक्रमण से थे पीड़ित:
फहमान ने यह भी बताया कि अभिनेता एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने यह भी कहा, 'उन्हें विक्रम अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां हमें पता चला कि उनके दिमाग में एक हर्पिस संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ चुके थे और उनकी हालत खराब हो गई थी।'

इस बारे में सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने भी फैंस से अभिनेता के उपचार के लिए योगदान देने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा, 'कृपया पोस्ट शेयर करें और यदि संभव हो तो योगदान करें। यदि आप में से कोई भी मदद कर सकता है, तो आभारी होंगे।'

बता दें कि 1998 की फ़िल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी के साथ अभिनय करने के बाद से ही फ़राज़ खूब लोकप्रिय हुए थे लेकिन बाद में अभिनेता धीरे-धीरे फिल्म उद्योग से बाहर हो गए। उन्हें आखिरी बार 2008 की टेलीविज़न सीरीज़  'नीली आंखें' में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर