गुमनाम हुआ ये एक्टर अब 'विलेन' बन कमबैक की कोशिश में जुटा, कभी दिव्या भारती की फिल्म का था हीरो

Avinash Wadhawan comeback: गुमनामी की जिंदगी बसर कर रहे एक्टर अविनाश वाधवन कमबैक करने की तैयारी में जुटे हैं। वह एक वेब सीरीज में 'विलेन' का किरदार निभा रहे हैं।

Avinash Wadhawan
अविनाश वाधवन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अविनाश वाधवन 90 के दशक में चर्चित अभिनेता थे
  • उन्होंने अपने दौर में कई बड़े कलाकारों संग काम किया
  • हालांकि, वह इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे

बॉलीवुड में कई एक्टर रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी सुर्खियों बटोरीं और फिर धीरे-धीरे गुमनाम हो गए। ऐसे ही एक नाम अविनाश वाधवन का है। अविनाश 1990 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए थे। वह उस दौर में एक अच्छे-खासे लोकप्रिय अभिनेता थे। वह 1992 में रिलीज हुई 'गीत' फिल्म में दिव्या भारती के अपोजिट नजर आए थे। 15 साल से बड़े पर्दे से दूर अविनाश अब कमबैक की तैयारी में जुटे हैं। खबरों की मानें तो वह इन दिनों एक वेब सीरीज 'रिस्कनामा 2' में काम कर रहे हैं।

वेब सीरीज में विलेन का रोल निभा रहे अविनाश

किसी समय बड़े पर्दे पर हीरो का किरदान निभाने वाले अविनाश वाधवन वेब सीरीज में मुख्य विलेन के रोल में दिखेंगे। अविनाश के अलावा इस वेब सीरीज में सारे कलाकार नए हैं। बताया जा रहा कि वेब सीरीज 'रिस्कनामा 2' ड्रग्स की समस्या पर आधारित है, जिसकी कहानी कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि ड्रग्स माफियाओं के चंगुल में फंसने पर कैसी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है? एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'रिस्कनामा 2 की शूटिंग तकरीबन 80 फीसद पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू हो गया है। 

अक्षय कुमार के साथ बी काम कर चुके हैं अविनाश

अविनाश वधावन बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुके हैं। उन्होंने अक्षय के साथ 1993 में रिलीज हुई 'दिल की बाजी' फिल्म की थी। फिल्म में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। वहीं, उन्होंने राहुल रॉय के साथ 'जुनून' और करिश्मा कपूर के साथ 'पापी गुड़िया' फिल्म में काम किया। साथ ही अविनाश ने 'आई मिलन की रात' और 'बलमा' जैसी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण रोल निभाया। फिल्मों के अलावा वह मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में भी नजर आए। वह सीरीयरल में अपने किरदार को लेकर काफी दिनों तक चर्चा में रहे थे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर