पहली मुलाकात में ऐश्वर्या राय को समझ नहीं आई थी अभिषेक बच्चन की एक भी बात, जूनियर बच्चन ने किया बीते लम्हों को याद 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 08, 2021 | 18:28 IST

Abhishek Recalled His First Interaction With Aishwarya: बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसी थी।

Abhishek bachchan recalled his first meeting with aishwarya rai bachchan , first meeting of abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • वर्ष 2007 में हुई थी अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी।
  • अभिषेक बच्चन ने बताया कि कैसी थी उनकी ऐश्वर्या के साथ पहली मुलाकात।
  • एक किस्से को याद कर आज भी हंसते हैं अभिषेक और ऐश्वर्या।

Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Bachchan First Interaction: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह बॉलीवुड कपल अपनी लव स्टोरी की वजह से काफी फेमस हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने द रणवीर शो पॉडकास्ट के दौरान एक किस्सा सुनाया जिसे सुनकर हर कोई हंसते हंसते लोटपोट हो गया। अभिषेक बच्चन ने इस दौरान यह साझा किया कि वह कैसे ऐश्वर्या राय बच्चन से पहली बार मिले थे और जब वह ऐश्वर्या राय बच्चन से मिले थे तब उनका इंप्रेशन एक्ट्रेस पर कैसा पड़ा था। अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी पहली मुलाकात उनकी एक्टिंग डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी से पहले ही हो चुकी थी। उन्होंने उस किस्से को याद किया जब वह अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए स्विट्जरलैंड में लोकेशन ढूंढ रहे थे।

ऐसे हुई थी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की मुलाकात

अभिषेक बच्चन ने बताया कि कॉलेज की पढ़ाई पूरी करके जब वह भारत आए थे तब अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म मृत्युदाता के लिए वह प्रोडक्शन बाॅय बनकर काम कर रहे थे। इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को स्विजरलैंड में लोकेशन ढूंढने के लिए भेजा गया था। अमिताभ बच्चन की फिल्म मृत्युदाता के लोकेशन पर बॉबी देओल की फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग चल रही थी। वहां पर अभिषेक बच्चन बॉबी देओल से मिले थे और बॉबी देओल ने उन्हें डिनर पर बुलाया था। यह ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली हिंदी फिल्म थी और इसी दौरान अभिषेक बच्चन के साथ उनकी पहली मुलाकात हुई थी। 

अभिषेक बच्चन ने बताया कि जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन इस विषय पर बात करती हैं तब एक किस्से को याद करके हमेशा हस्ती हैं। उन्होंने बताया कि जब वह ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहली बार मिले थे तब ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी एक भी बात समझ नहीं आ रही थी। ऐसा इसीलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल में पढ़े थे जिसके बाद वह बोस्टन चले गए थे। इस वजह से उनका बोलने का लहजा काफी भारी हो गया था। यही कारण है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ पहली मुलाकात के दौरान उनकी एक भी बात समझ नहीं पा रही थीं। 

अभिषेक बच्चन ने इसके साथ यह भी बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म से पहले हिंदी सीखने की सलाह दी थी। अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह भारत अपने पिता अमिताभ बच्चन को सपोर्ट करने के लिए आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर