किसान की फोटो शेयर कर ट्विटर यूजर ने Abhishek Bachchan को किया ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया। दरअसल इस यूजर ने एक किसान की फोटो शेयर कर अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने जवाब दिया।

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan 

मुख्य बातें

  • ट्विट यूजर ने किसान की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन को किया ट्रोल।
  • अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।
  • मालूम हो कि अभिषेक अक्सर ट्रोलर्स को जवाब देते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना आम बात है। जहां कई सेलेब्स इस ट्रोलिंग को नजरअंदाज करना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन भी उन्हीं सेलेब्स में से हैं जो अक्सर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देते हैं, हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया।

ट्रोलर को अभिषेक का करारा जवाब

दरअसल एक यूजर ने न्यूज एजेंसी एएनआई की फोटो का इस्तेमाल करते हुए अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की। इस यूजर ने एक किसान की फोटो शेयर की, जिसकी शख्ल थोड़ी अभिषेक बच्चन से मिल रही है। इस फोटो को पोस्ट कर यूजर ने लिखा, 'अगर अभिषेक 'बच्चन' ना होते।' इस पोस्ट पर अभिषेक ने रिएक्ट करते हुए करारा जवाब दिया। अभिषेक ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहाहा। फनी! लेकिन फिर भी तुमसे अच्छा दिखता है।' मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने किसी ट्रोलर को करारा जवाब दिया हो, इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं। 

पहले भी दे चुके हैं प्रतिक्रिया

मालूम हो कि जब अभिषेक बच्चन और उनका परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती था तब एक ट्रोलर ने लिखा था, 'आपके पिता अस्पताल में भर्ती हैं ... अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे? जिस पर लिखकर अभिषेक ने काफी व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया दी, 'फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं.... दोनो एक साथ अस्पताल में।' वहीं हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक से ड्रग्स की मांग करते हुए पूछा, 'क्या आपके पास हैश है।' अभिषेक बच्चन ने इसके जवाब में लिखा- 'नहीं! माफ करें ये सब नहीं करना चाहिए। लेकिन, मैं तुम्हारी मुंबई पुलिस से मुलाकात करवा सकता हूं।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म लूडो में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पर्ली माने हैं। फिल्म 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर