प्राची देसाई के फॉलोअर्स से तुलना कर ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को किया ट्रोल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोलर ने हाल ही में प्राची देसाई और अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की तुलना करते हुए जूनियर बच्चन को निशाने पर लिया। अभिषेक ने ट्रोलर को दिलचस्प जवाब दिया।

Prachi Desai and Abhishek Bachchan
Prachi Desai and Abhishek Bachchan 

मुख्य बातें

  • ट्रोलर ने की अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के फॉलोअर्स की तुलना
  • ट्रोलर ने ट्वीट कर जूनियर बच्चन को निशाने पर लिया
  • अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया दिल जीतने वाला जवाब

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह बहस और तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स अक्सर सेलेब्स पर इनसाइडर- आउटसाइडर को लेकर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक ऐसे ही ट्रोलर को दिलचस्प जवाब दिया। 

दरअसल ट्रोलर ने आउटसाइडर वर्सेज नेपोटिज्म की बहस के बीच ट्वीट कर लिखा, 'एक्ट्रेस प्राची देसाई के ट्विटर पर 1.3 मिलियन जबकि अभिषेक बच्चन के 15.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। और आप लोग बॉलीवुड से अच्छी उम्मीद रखते हैं। कैसे? अब समय आ गया है कि हमें नेपोटिज्म का नहीं बल्कि टैलेंट का समर्थन करना चाहिए।' इसका जवाब अभिषेक बच्चन ने बहुत विनम्रता से देते हुए प्राची की तारीफ की। 

अभिषेक ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'मिस्टर सिंघल मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके सोशल मीडिया पर कितने फॉलोअर्स हैं, वह किसी भी तरह से स्वीकृति या लोकप्रियता का बैरोमीटर नहीं है। मेरी दोस्त प्राची देसाई और टैलेंटेड एक्टर हैं और उसे साबित करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया की जरूरत नहीं है। उनका काम खुद बोलता है।' अभिषेक के इस जवाब के बाद फैंस उनके समर्थन में उतर आए और उनका कहना है कि अभिषेक ने उन 15 मिलियन लोगों पर खुद को फॉलो करने का दबाव नहीं बनाया है, ऐसा उन्होंने अपनी मर्जी से किया है।

मालूम हो कि अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म बोल बच्चन में साथ नजर आए थे, जो कि हिट साबित हुई थी। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, असिन, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी थीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर